तीसरे दिन टीम इंडिया के वापसी के बाद आई बड़ी खुशखबरी, फिट हुए ऋषभ पंत

ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के बल्लेबाजी के दौरान पहली पारी में विकेट कीपिंग कर रहे थे लेकिन विकेट कीपिंग के दौरान उनके पैर पर एक गेंद लग गई जिस कारण ऋषभ पंत चोटिल हो गए चोट इतनी गंभीर थी कि ऋषभ पंत को मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा

4
Rishabh Pant Injury

Rishabh Pant Injury: भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच पहला टेस्ट मुकाबला चल रहा है। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने भारतीय टीम को पहली पारी में सिर्फ 46 रन के स्कोर पर ही ऑल आउट कर दिया था। इसके अलावा बल्लेबाजी में भी न्यूजीलैंड ने अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन फिर तीसरे दिन भारतीय टीम में शानदार वापसी की है और इसी के साथ भारतीय टीम के लिए बड़ी खुशखबरी भी सामने आई है क्योंकि ऋषभ पंत अब ठीक हो गए हैं।

बल्लेबाजी के लिए फिट हुए पंत

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के बल्लेबाजी के दौरान पहली पारी में विकेट कीपिंग कर रहे थे लेकिन विकेट कीपिंग के दौरान उनके पैर पर एक गेंद लग गई जिस कारण ऋषभ पंत चोटिल हो गए चोट इतनी गंभीर थी कि ऋषभ पंत को मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा और उनकी जगह ध्रुव जुरेल विकेट कीपिंग करने आए। लेकिन दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए ऋषभ पंत फिट हो गए हैं क्योंकि ऋषभ पंत को डग आउट में पैड पहने नजर आ रहे थे कोहली के विकेट के बाद वह बल्लेबाजी के लिए आने वाले थे। लेकिन अंपायर ने खेल खत्म कर दिया। दूसरी पारी में ऋषभ पंत नंबर पांच पर बल्लेबाजी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

टीम इंडिया ने बल्लेबाजी में दिखाया दम

पहले पारी में न्यूजीलैंड टीम 402 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गए इसके बाद तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दूसरी पारी में तीन विकेट के नुकसान पर 231 रन बना दिए लेकिन अभी भी भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड से 125 रन पीछे चल रही है। इस दौरान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक लगाया है और सरफराज खान अभी भी अर्धशतक लगाकर नाबाद हैं।

Read More-रोहित के बाद कोहली की भी फूटी किस्मत! दिन की आखिरी गेंद पर दे दिया विकेट