‘अनुपमा’ शो लीप के बाद लीड रोल निभाने पर शिवांगी जोशी ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

शो में नई स्टार-कास्ट दिखाई देंगे पुराने किरदार अलविदा कह देंगे। खबरें यह भी आ रही है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा यानी शिवांगी जोशी इस टीवी शो में लीड रोल में नजर आ सकती है। अब इन खबरों शिवांगी जोशी ने चुप्पी तोड़ी है।

69
Anupama

Anupama: स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ टीआरपी की लिस्ट में टॉपर बना हुआ है। शो में अनुपमा और अनुज कपाड़िया की कहानी को दिखाया जा रहा है। कई दिनों से खबरें आ रही है कि रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो अनुपमा में 15 साल का लीप आने वाला है शो में नई स्टार-कास्ट दिखाई देंगे पुराने किरदार अलविदा कह देंगे। खबरें यह भी आ रही है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा यानी शिवांगी जोशी इस टीवी शो में लीड रोल में नजर आ सकती है। अब इन खबरों शिवांगी जोशी ने चुप्पी तोड़ी है।

शिवांगी जोशी ने तोड़ी चुप्पी

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने अनुपमा टीवी शो में हिस्सा बनने पर चुप्पी तोड़ते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें लिखा,”सभी को नमस्कार, मेरे अनुपमा का हिस्सा बनने की खबर कई दिनों से सोशल मीडिया पर है। इसलिए मैंने सोचा कि मुझे क्लियर कर देना चाहिए कि मैं शो नहीं कर रही हूं और सभी रूमर्स पर फुलस्टॉप लगा रही हूं। मैं टीम को हमेशा प्यार और शुभकामनाएं भी देती हूं।”Capture

अनुपमा शो को छोड़ देंगी आध्या

अनुपम टीवी सीरियल में आध्या का किरदार निभाने वाली ऑरा भटनागर को लेकर भी खबरें आ रही है कि वह इस शो को छोड़ देंगी। उन्होंने एक इंटरव्यू देते हुए कहा कि वह अपने उम्र से बड़ी नहीं दिखना चाहती और ऐसी भूमिका निभाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने साफ कर दिया है कि 15 साल के लीप के बाद शो छोड़ देंगी। ऑरा भटनागर की मां दीप्ति ने बताया कि उन्हें फिलहाल लीप के बारे में सूचित नहीं किया गया है।

Read More-10 महीने बाद रुबीना दिलैक ने कराया जुड़वा बेटियों का मुंडन, शेयर की तस्वीरें