नन्हे फैन में दिखी विराट की दीवानगी, किंग कोहली को देखने के लिए साइकिल से तय किया 58 किमी का सफर

इसी बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के दीवाने की एक नन्ही फैन में देखने को मिली है जो विराट कोहली को देखने के लिए 58 किलोमीटर का सफर साइकिल से तय कर देता है।

87
Virat Kohli

Ind vs Ban: भारत और बांग्लादेश टीम के कई खिलाड़ी इस समय कानपुर में मौजूद है क्योंकि दोनों टीमों के खिलाड़ियों को अपना दूसरा टेस्ट मैच कानपुर में स्थित ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेलना है। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को देखने के लिए दूर-दूर से फंस कोलकाता पहुंचे हैं और इस मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली भी नजर आ रहे हैं जिस कारण से भी है जो रोहित शर्मा और विराट कोहली को देखने पहुंचे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के दीवाने की एक नन्ही फैन में देखने को मिली है जो विराट कोहली को देखने के लिए 58 किलोमीटर का सफर साइकिल से तय कर देता है।

कोहली को देखने पहुंचा नन्हा फैन

भारत में क्रिकेट को अलग ही दर्जा दिया जाता है भारत में क्रिकेट प्रेमियों की गिनती नहीं है। बच्चों से लेकर बूढ़े तक सभी लोग क्रिकेट के दीवाने हैं। इसी बीच उन्नाव के रहने वाले नन्हे फैन कार्तिकेय चर्चा में आ गए हैं क्योंकि कार्तिकेय विराट कोहली को अपना आदर्श मानते हैं और विराट कोहली को देखने के लिए कार्तिकेय ने उन्नाव से कानपुर तक का सफर साइकिल से तय किया है 15 साल के इस बच्चे ने विराट कोहली को देखने के लिए 58 किलोमीटर साइकिल चलाकर कानपुर पहुंचा है। बताया जा रहा है कि यहां बच्चा सुबह अपने घर वालों की मंजूरी से निकला था जिसके बाद वह शाम को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम तक पहुंच गया। हर कोई इस बच्चे की दीवानगी की तारीफ कर रहा है।

बारिश के कारण जल्द खत्म हुआ खेल

आज कानपुर में तेज बारिश हो रही है जिसका असर भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच पर भी देखने को मिला है। क्योंकि भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच बारिश के कारण प्रभावित हो गया है पहले दिन का खेल समय से पहले खत्म कर दिया गया। जबकि दूसरे दिन भी बारिश की संभावना जताई गई है यानी कि दूसरे दिन भी बारिश मैच का मजा खराब कर सकती है।

Read More-RCB में शामिल होने जा रहे ऋषभ पंत? खुद किया खुलासा