मां बनने वाली है ‘कुंडली भाग्य’ की ‘पलकी’, जाने कब होगी सना सैय्यद की डिलीवरी

एक्ट्रेस ने अपनी बेबी बंप को फ्लाॅन्ट करते हुए अपनी मैटरनिटी शूट की तस्वीरें शेयर की थी। फैंस जानना चाहते हैं कि सना सैय्यद की डिलीवरी कब होगी और कब वह काम पर लौटेंगी।

10
Sana Syyead

Sana Syyead: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री सना सैय्यद फेमस टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। सना सैय्यद ने दिव्य दृष्टि,स्पाई बहू,पापा बाय चांस जैसे तमाम टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है। अभी हाल ही में सना सैय्यद कुंडली भाग्य टीवी सीरियल में पलकी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही थी हालांकि अब उन्होंने शो छोड़ दिया है उनकी जगह पर अद्रिजा रॉय पलकी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। सना सैय्यद ने ‘कुंडली भाग्य’ टीवी सीरियल इसलिए छोड़ क्योंकि वह प्रेग्नेंट है और बहुत जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेबी बंप को फ्लाॅन्ट करते हुए अपनी मैटरनिटी शूट की तस्वीरें शेयर की थी। फैंस जानना चाहते हैं कि सना सैय्यद की डिलीवरी कब होगी और कब वह काम पर लौटेंगी।

कब होगी सना सैय्यद की डिलीवरी?

सना सैय्यद ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी पर खुलकर बात की है। सना सैय्यद ने कहा,”ऐसा लगता है जैसे मैं अभी इमोशंस को एक साथ महसूस कर रही हूं। मैंने अपने 35 वीक पूरे कर लिए हैं। बेबी अक्टूबर के महीने में आने वाला है। अक्टूबर के दौरान किसी भी समय,वह आएगा और हमें ब्लेस करेगा। मैं बस एक हेल्दी और हैप्पी बेबी चाहती हूं। इमाद का मानना है कि हमें लड़की होगी, मेरी मां को लगता है कि हमें लड़का होगा।” वही काम से ब्रेक लेने पर उन्होंने कहा कि,”मेरी प्रेग्नेंसी नॉर्मल है, लेकिन शुरुआत में मेरी प्लेसेंटा नीचे की ओर थी। मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह दी कि क्या मैं अपने स्टेप्स पर नजर रख सकती हूं और कोई भारी चीज नहीं उठाऊंगी या डांस नहीं करूंगी, सीढ़ियां नहीं चढ़ूंगी, बस थोड़ा सावधान रहूंगी। मुझे ऐसा प्रीकॉशन लेना पड़ा, इसलिए मैंने अपनी प्रेग्नेंसी के चौथे महीने तक ही काम किया, मैंने फैसला किया कि कुछ समय के लिए ब्रेक लेना और आराम करना बेहतर है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sana Sayyad (@sana_sayyad29)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sana Sayyad (@sana_sayyad29)

कब काम पर लौटेंगी सना?

सना सैय्यद ने आगे कहा कि, “और फिर, अगर कुछ अच्छा होता है, तो मैं निश्चित रूप से काम पर वापस जाना चाहूंगी, मुझे काम करने की इतनी आदत है कि काम न करना मुझे अजीब लगता है। सौभाग्य से मेरा परिवार बहुत मददगार है। मेरे ससुराल वाले और पति दोनों ऐसा करेंगे मेरी पीठ थपथपाओ, मुझे यकीन है!” आपको बता दें सना सैय्यद और इमाद शम्सी की शादी 2021 में हुई थी।

Read More-सलमान खान के काफिले में घुसा शख्स, इससे पहले एक्टर के पिता को मिली थी धमकी