नताशा को धोखा दे रहे थे हार्दिक पांड्या? सोशल मीडिया पर हुआ चौकाने वाला खुलासा

इस बार नताशा सोशल मीडिया एक्टिविटी के कारण चर्चा में बनी हुई है। क्योंकि हार्दिक और नेता आशा को लेकर बहुत ही हैरान कर देने वाली बात सामने आ रही है।

136
Natasha and hardik

Natasha Stankovic and Hardik Pandya: पिछले काफी लंबे समय से नताशा स्टेनकोविक लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। नताशा स्टेनकोविक ने भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ शादी की थी लेकिन अब हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच रिश्ते बिगड़ गए हैं और दोनों अलग-अलग हो गए हैं। एक बार फिर से नताशा चर्चा में आ गई है। इस बार नताशा सोशल मीडिया एक्टिविटी के कारण चर्चा में बनी हुई है। क्योंकि हार्दिक और नेता आशा को लेकर बहुत ही हैरान कर देने वाली बात सामने आ रही है।

क्या नताशा के साथ हुआ धोखा?

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने नताशा को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे देखकर हार्दिक पांड्या के फैंस हैरान रह गए हैं। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है की हार्दिक पांड्या से रिश्ते खराब होने के बाद नताशा सोशल मीडिया पर उन रील्स पर रिएक्ट कर रही है जो चीटिंग, इमोशनल एब्यूज में है। इसके बाद कुछ लोगों का मानना है कि हार्दिक पांड्या ने बताशा को धोखा दिया है। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसका पता नहीं चला है।

अलग हुए हार्दिक और नताशा

हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच रिश्ते काफी दिनों से खराब चल रहे थे लेकिन t20 विश्व कप 2024 के बाद हार्दिक पांड्या और नताशा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया है कि वह दोनों अलग हो चुकी हैं। हार्दिक से अलग होने के बाद नताशा सर्बिया चली गई है जहां पर नताशा के साथ उनका बेटा भी रहता है।

Read More-मां की बर्थ एनिवर्सरी पर तिरुपति मंदिर पहुंची जाह्नवी कपूर, श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुई एक्ट्रेस