करोड़ों की कार के मालिक बने मोहम्मद सिराज, वायरल हो रही तस्वीर

भारतीय टीम के स्टार खतरनाक तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने एक करोड़ की कार खरीदी है जिसकी कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

56
Mohammed Siraj

Mohammed Siraj: मोहम्मद सिराज टीम इंडिया के एक खतरनाक तेज गेंदबाज हैं मोहम्मद सिराज भारतीय क्रिकेट टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलते हुए नजर आते हैं मोहम्मद सिराज इस समय भारतीय टीम का एक मुख्य हिस्सा बन चुके हैं। आपको बता दे कि भारतीय टीम के स्टार खतरनाक तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने एक करोड़ की कार खरीदी है जिसकी कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

सिराज ने खरीदी कार

इस समय सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की खूंखार सिराज की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर मोहम्मद सिराज एक कार के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि मोहम्मद सिराज ने एक नई कार खरीदी है। मोहम्मद सिराज लैंड रोवर कार के मालिक बन गए हैं। मोहम्मद सिराज ने जो लैंड रोवर कर खरीदी है उसकी शुरुआती कीमत 68 लाख रुपए से लेकर 2.50 लाख रुपए तक है । जिसके बाद मोहम्मद सिराज को सोशल मीडिया पर नई कार खरीदने की शुभकामनाएं मिल रही है।

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में दिखे थे सिराज

मोहम्मद सिराज भारतीय टीम के लिए t20 विश्व कप 2024 का भी हिस्सा है। लेकिन फाइनल मुकाबले की प्लेइंग 11 में मोहम्मद सिराज को मौका नहीं मिला था। इसके बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भारतीय टीम के लिए श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में नजर आए हैं वनडे सीरीज में मोहम्मद सिराज भारतीय टीम के लिए गेंदबाजी करते दिखे है। जिसके बाद मोहम्मद सिराज बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज इंडिया के लिए फिर से खेलते हुए नजर आए हैं।

Read More-सूर्यकुमार यादव ने पहनी बेसबॉल टीम की जर्सी, वायरल हो रहा भारतीय T20 कप्तान का वीडियो