सहेलियों के बीच में कुछ इस तरह शर्माती दिखी मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका, सामने अनसीन तस्वीरें

शादी से पहले की राधिका मरचेंट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें वह सखी सहेली के बीच घिरी हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर में राधिका मर्चेंट शर्माती हुई नजर आ रही है।

128
Radhika Merchant

Radhika Merchant: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई 2024 को मुंबई स्थित जिओ वर्ल्ड सेंटर में हीरा व्यापारी की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ हुई थी। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी बचपन के दोस्त थे। अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी के फंक्शन काफी समय तक चले थे। शादी से पहले की राधिका मरचेंट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें वह सखी सहेली के बीच घिरी हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर में राधिका मर्चेंट शर्माती हुई नजर आ रही है।

राधिका मर्चेंट को चिढाती दिखी सहेलियां!

मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट पेरिस में वेकेशन इंजॉय करने के साथ-साथ ओलंपिक गेम्स का भी मजा ले रही हैं। शादी के बाद राधिका मर्चेंट को अपने पति अनंत अंबानी के साथ स्पाॅट किया जा चुका है। वही अब इसी बीच राधिका मर्चेंट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है इन तस्वीरों में राधिका मरचेंट शर्माती हुई नजर आ रही है। तस्वीरों में राधिका पीले रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही है पहली तस्वीर में राधिका अपनी दोस्तों के साथ खूब हंसती हुई नजर आ रहीहै। वहीं दूसरी तस्वीर में राधिका को शरमाते हुए देखा जा सकता है। ऐसा लग रहा है कि उनकी सहेलियों उन्हें चिढ़ा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dabiri Couture (@dabiricouture)

शादी में पहुंची थी देश-विदेश की बड़ी हस्तियां

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई दिसंबर 2022 में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में हुई थी। वही सगाई के 2 साल बाद अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट ने 12 जुलाई 2024 को मुंबई में ग्रैंड वेडिंग की। इनकी शादी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियां पहुंची थी इतना ही नहीं देश-विदेश के नेता भी पहुंचे थे। शाहरुख खान से लेकर सलमान खान, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भीम की शादी में पहुंचे थे। वहीं नरेंद्र मोदी भी मुकेश अंबानी की छोटी बहू को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे।

Read More-प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण का दिखा बदला अवतार, एक्ट्रेस के नए लुक पर फिदा हुए फैंस