शनि की साढ़ेसाती से मिलेगी इस राशि वालों को राहत, शुरू होंगे अच्छे दिन, जाने उपाय

कुंभ राशि में रहकर इस राशि के जातकों को साढ़ेसाती के दूसरे चरण का कष्ट दे रहे हैं। बहुत जल्द शनि की साढ़ेसाती का तीसरा चरण शुरू होने वाला है। शनि कुंभ राशि के स्वामी है लिहाजा इसके जातक पर मेहरबान रहते हैं।

110
Shani Sade Sati

Shani Sade Sati: ज्योतिष शास्त्र में शनि देव को न्याय का देवता कहा जाता है। शनि देव की साढ़ेसाती और ढैय्या का प्रकोप बहुत ही खराब होता है। इस समय शनि कुंभ राशि में है । कुंभ राशि में रहकर इस राशि के जातकों को साढ़ेसाती के दूसरे चरण का कष्ट दे रहे हैं। बहुत जल्द शनि की साढ़ेसाती का तीसरा चरण शुरू होने वाला है। शनि कुंभ राशि के स्वामी है लिहाजा इसके जातक पर मेहरबान रहते हैं।

शनि की साढ़ेसाती से मिलेगी राहत

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव कुंभ राशि के स्वामी है। इस तरह 29 मार्च 2025 को कुंभ राशि वालों की शनि की साढ़ेसाती का दूसरा चरण समाप्त हो जाएगा और 3 जून 2027 को तीसरा चरण भी समाप्त हो जाएगा। जिसके बाद कुंभ राशि के जातकों को भारी राहत मिलेगी। जो भी बिगड़े हुए काम है सभी बन जाएंगे वहीं शनि की साडेसाती से राहत पाने के लिए कुछ उपाय भी बताए गए हैं।

शनि देव को प्रसन्न करने के उपाय

-शनिवार को नॉनवेज और शराब का सेवन नहीं करना चाहिए। शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे तेल का दीपक जलाएं ऐसा करने से शनि देव प्रसन्न होते हैं।

-शनिवार के दिन जरूरतमंद और गरीबों की सेवा करनी चाहिए और दान पूर्ण करना चाहिए।

-साढ़ेसाती के दौरान गलती से भी बुजुर्ग और असहाय लोगों का अपमान नहीं करना चाहिए। ना ही उसे सताए ना ही उसका शोषण करें।

-शनि देव के आराध्य भगवान शिव जी की पूजा करना चाहिए। ऐसा करने से शनि देव और शिव जी की कृपा बरसेगी।

Read More-अगर कुंडली में खराब है राहु- केतु की स्थिति तो तुरंत कर ले ये उपाय, मुसीबतों से मिलेगा छुटकारा