कैंसर से जूझ रही हिना खान को आई दिवंगत पिता की याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

इन दिनों स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर के लिए वह कीमोथेरेपी ले रही हैं। हिना खान इस बीमारी का डॉक्टर सामना कर रही है। हिना खान के फैंस उनके बहुत जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। अब इसी बीच हिना खान को अपने दिवंगत पिता की याद आ गई है।

157
Hina Khan

Hina Khan Father: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री हिना खान किन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है। इतनी गंभीर बीमारी होने के बावजूद भी हिना खान ने हिम्मत नहीं आ रही और लगातार वी फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुई है। हिना खान का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है। इन दिनों स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर के लिए वह कीमोथेरेपी ले रही हैं। हिना खान इस बीमारी का डॉक्टर सामना कर रही है। हिना खान के फैंस उनके बहुत जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। अब इसी बीच हिना खान को अपने दिवंगत पिता की याद आ गई है।

हिना खान को आई दिवंगत पिता की याद

हिना खान इस समय बहुत ही दर्द से गुजर रही है । हाल ही में हिना खान अपने दिवंगत पिता के बर्थडे पर उन्हें याद किया है। इस दौरान हिना खान बहुत ही भावुक होती हुई नजर आई है। हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने रोता हुआ चेहरा और टूटे हुए दिल की इमोजी भी शेयर की है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,’पापा में हर स्थिति को संभाल सकती हूं, लेकिन जब मैं आपको याद करती हूं तो मैं खुद पर काबू नहीं कर पाती। 8 अगस्त हैप्पी बर्थडे डैड, बस एक हग डैड, बस एक हग…’ हिना खान की इस पोस्ट को देखकर फैंस भी भावुक हो गए हैं। हिना खान अपने पापा के बहुत करीब थी।कैंसर से जंग लड़ रहीं Hina Khan पिता के बर्थडे पर हुईं इमोशनल, नम आखों से पापा को याद कर लिखा- 'मैं खुद पर काबू नहीं...

पिता की मौत से टूट गई थी हिना खान

आपको बता दे हिना खान के पिता की मौत 20 अप्रैल 2021 को हुई थी। जिस समय हिना खान की मौत हुई उस समय हिना खान काम के सिलसिले से जम्मू कश्मीर गई हुई थी। जैसे ही हिना खान को अपने पिता की मौत के बारे में पता चला वह तुरंत ही मुंबई लौट आई पिता की मौत के बाद हिना खान टूट गई थी। हिना खान अपने पिता से बहुत प्यार करती थी अचानक पापा के यूं चले जाने से हिना खान डिप्रेशन में चली गई थी। आई लाइक फिर उन्होंने बहुत जल्द खुद को संभालते हुए अपने काम पर फोकस करना शुरू किया।

Read More-एक्स पति नागा चैतन्य की सगाई के बाद वायरल हो रहा सामंथा रुथ प्रभु का पहला पोस्ट, लिखी ये बात