एयरपोर्ट पर ऐसे कपड़े पहनकर स्पाॅट हुए सैफ अली खान, देखकर लोग बोले-‘करीना के कपड़े पहन लिए…’

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को अपने लुक की वजह से काफी ट्रोल होना पड़ रहा है। अभी हाल ही में सैफ अली खान को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया है। इस दौरान सैफ अली खान ने कुछ ऐसा पहन रखा था जिसके बाद लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

104
saif ali khan

Saif Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सैफ अली खान को आज के समय में कौन नहीं जानता है। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को अक्सर एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया जाता है सैफ अली खान का डेशिंग लुक फैंस को काफी पसंद आता है। हालांकि इस बार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को अपने लुक की वजह से काफी ट्रोल होना पड़ रहा है। अभी हाल ही में सैफ अली खान को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया है। इस दौरान सैफ अली खान ने कुछ ऐसा पहन रखा था जिसके बाद लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

इस लुक में स्पॉट हुए सैफ अली खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सैफ अली खान को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया है। इस दौरान सैफ अली खान ब्लू कलर का कुर्ता पजामा पहने हुए नजर आए हैं। उन्होंने कोल्हापुरी चप्पल और सनग्लासेस के साथ अपने लुक को पूरा किया। कुछ लोग सैफ अली खान के इस लोग को पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। वीडियो में पैपराजी सैफ अली खान से कहते हैं कि वह ऑपोजिट हॉफ लाइट है जिसकी वजह से फोटो सही नहीं आ रही है। इस पर सैफ अली खान बहुत रूडली जवाब देते हैं वह कहते हैं तो मैं क्या करूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ट्रोल

सोशल मीडिया पर सैफ अली खान को काफी ट्रोल किया जा रहा है कुछ लोग उनके रुडली व्यवहार की वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ लोग उनके कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’करीना के कपड़े पहन लिए।’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,’तभी बोलते हैं जल्दी का काम शैतान का होता है पहन कर आ गए ना करीना मैं के प्लाजो।’ वही एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘करीना का काॅर्ड सूट पहन लिया क्या गलती से।’ वही एक ने लिखा,’करीना का प्लाजो क्यों पहना है।’

Read More-बिग बॉस OTT 3 की विनर बनते ही बॉयफ्रेंड को भूली ये फेमस एक्ट्रेस! भड़के फैंस