पहले वनडे में मैदान पर काली पट्टी बांधकर उतरी भारतीय टीम, वजह सुनकर फैंस हुए भावुक

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले वनडे मैच में भारतीय टीम के खिलाड़ी मैदान पर हाथ में काली पट्टी बांधकर उतरे हैं जिसे देखकर भारतीय क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं लेकिन वजह जानकर भारतीय फैंस इमोशनल हो जाएंगे।

178
ind vs sl

Ind vs SL 1st ODI: भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच t20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज शुरू हो चुकी है। श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम आज 2 अगस्त को वनडे सीरीज का पहला वनडे मुकाबला खेल रही है आपको बता दे कि श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले वनडे मैच में भारतीय टीम के खिलाड़ी मैदान पर हाथ में काली पट्टी बांधकर उतरे हैं जिसे देखकर भारतीय क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं लेकिन वजह जानकर भारतीय फैंस इमोशनल हो जाएंगे।

मैदान पर काली पट्टी बांधकर उतरे भारतीय खिलाड़ी

जब भारतीय टीम के खिलाड़ी मैदान पर फील्डिंग के लिए उतरे उसे दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के हाथ पर काली पट्टी बंधी हुई थी। आपको बता दे कि बीते दिन भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और पूर्व कोच अंशुमन गायकवाड का निधन हो गया था। भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में अंशुमन गायकवाड़ को श्रद्धांजलि देने के लिए मैदान पर काली पट्टी बांधकर उतरी है। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा सहित सभी खिलाड़ियों ने अपने हाथ में काली पट्टी बांध रखी थी।

अंशुमन गायकवाड का हुआ निधन

बीते दिन भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आई थी क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज अंशुमन गायकवाड़ अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। क्योंकि 71 साल की उम्र में भारतीय टीम के पूर्व कोच अंशुमन गायकवाड का निधन हो गया है। इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी थी।

Read More-टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कोच अंशुमन गायकवाड का हुआ निधन, पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि