‘उनपर फर्जी मुकदमा लगाकर…,’ केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के संजय सिंह

केजरीवाल को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है। वही अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है।

76
Sanjay Singh

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उन्हें आज फिर 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। केजरीवाल को 14 दिन तिहाड़ जेल में फिर से रहना होगा। न्यायिक हिरासत होने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल को शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है। वही अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है।

संजय सिंह का आया बड़ा बयान

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि, ‘सीबीआई कोर्ट में कहानी सुना रही है और ऐसी कहानी कोर्ट में नहीं चलती। संजय सिंह ने कहा,”नियम कानून संविधान सबको ताक पर रखकर अरविंद केजरीवाल को दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया। उनपर फर्जी मुकदमा लगाकर पहले पुलिस कस्टडी में रखा गया और फिर जूडिशल कस्टडी में रखा गया है। तीन दिन की रिमांड में सीबीआई ने रखा था। सीबीआई की जो दलीलें हमने सुनीं। वही पुरानी गाथा है। दो साल से वही कहानियां कह रहे हैं। वही जेम्स ब़ॉन्ड का कॉमिक्स, काल्पनिक घटनाओं का रचा जाना, जिसका सच्चाई से कोई लेना देना नहीं है। ऐसी कहानियां कोर्ट में नहीं टिकतीं। हमने देखा अभी क्या हुआ झारखंड के सीएम के मामले में। पांच महीने आपने हेमंत सोरेन को जेल में रखा।”

क्या पीएम इसके लिए माफी मांगेंगे-संजय सिंह

संजय सिंह ने आगे कहा,”पांच महीने बाद कोर्ट ने कह दिया कि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं। क्या भारत के पीएम इसके लिए माफी मांगेंगे। क्या गृह मंत्री मांगेंगे और ईडी मांफी मांगेंगी? पांच महीने कैसे जेल में रख दिया। पीएमएलए में जमानत मिलने का मतलब यह होता है कि कोर्ट इस बात से संतुष्ट है कि व्यक्ति निर्दोष हैं। और पीएमएलए के मामले में अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से जमानत मिली है। इसका मतलब है कि अरविंद केजरीवाल निर्दोष हैं….आज दिल्ली सहित देश के अलग-अलग हिस्सों में बहुत बड़ा आंदोलन अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ हुआ है। सोमवार को इंडिया गठबंधन देश के सर्वोच्च सदन में अपना प्रदर्शन और विरोध करेगी।”

Read More-‘मेरे बैग में बम है…’, चेकिंग के दौरान एक यात्री ने स्टाफ से कहा कुछ ऐसा मच गया हड़कंप