सास के साथ मंदिर में माला जप करती नजर आई अंकिता लोखंडे, वीडियो देख भड़के लोग

अंकिता लोखंडे अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। अभी इसी बीच अंकिता लोखंडे अपनी सास रंजन के साथ दर्शन करने के लिए मंदिर पहुंची है।इन दोनों को साथ देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और क्लास लगा रहे हैं।

166
Ankita Lokhande

Ankita Lokhande: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में नजर आई थी। बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। इस दौरान अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई भी देखने को मिली थी। इस समय अंकिता लोखंडे अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। अभी इसी बीच अंकिता लोखंडे अपनी सास रंजन के साथ दर्शन करने के लिए मंदिर पहुंची है।इन दोनों को साथ देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और क्लास लगा रहे हैं।

सास के साथ मंदिर पहुंची अंकिता लोखंडे

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में अंकिता लोखंडे अति सास के साथ मंदिर में दर्शन और पूजा करती हुई नजर आ रही है। अपनी सास को मंदिर की सीढ़ियां चढ़ने में मदद करते और उनके साथ आरती करते हुए देख सकते हैं। वीडियो में सास बहू की जोड़ी को मंदिर में पूजा करते और मंत्र का जाप करते हुए भी देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा,’ये मोमेंट्स जो हमने साथ बताए हैं वह हमारे प्यार को और बढ़ता और हमारे रिश्ते को और ज्यादा स्पेशल बनाता हैं।’ इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुना रहे है।

बिग बॉस में सास -बहू की हुई थी तू-तू-मैं-मैं

आपको बता दे बिग बॉस में विक्की जैन की मां और अंकिता लोखंडे के बीच काफी तू तू तू-तू-मैं-मैं हुई थी। जब अंकिता ने विक्की जान को बिग बॉस के घर में लात मारी थी तो सास रंजना ने एक्ट्रेस को कहा था कि विक्की के पापा ने उनकी मां को फोन किया था और उनसे पूछा कि क्या वह भी अपने दिवंगत पति के साथ ऐसा ही व्यवहार करती हैं इस तरह के बयान से अंकिता से परेशान हो गई थी और शो में काफी फूट-फूट कर रही थी।

Read More-इठलाते हुए Priyanka Chopra ने घर की बालकनी में दिए एक से बढ़कर एक पोज, सामने आई तस्वीरें