फ्लोरिडा में रद्द हुआ भारत और कनाडा का मैच, सुनील गावस्कर ने ICC को लगाई फटकार

फ्लोरिडा में 15 जून को t20 विश्व कप 2024 में भारत और कनाडा के बीच मैच रखा गया था। भारत और कनाडा का मैच रद्द होने के बाद आईसीसी पर सुनील गावस्कर ने भड़ास निकाली है।

151
Ind vs Can

Ind vs Can: t20 विश्व कप 2024 में इस समय ग्रुप स्टेज के मैच खेले जा रहे हैं ग्रुप स्टेज के सभी मैच अमेरिका में होंगे। आपको बता दे कि न्यूयॉर्क के बाद अब कुछ मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में रखे गए हैं। फ्लोरिडा में 15 जून को t20 विश्व कप 2024 में भारत और कनाडा के बीच मैच रखा गया था। भारत और कनाडा का मैच रद्द होने के बाद आईसीसी पर सुनील गावस्कर ने भड़ास निकाली है।

रद्द हुआ भारत और कनाडा का मैच

T20 विश्व कप 2024 का मुकाबला भारतीय क्रिकेट टीम और कनाडा क्रिकेट टीम के बीच फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में रखा गया है। लेकिन बारिश की वजह से बिना कोई भी गेंद फेंके टीम इंडिया और कनाडा के बीच मैच को रद्द कर दिया गया। इस दौरान बारिश की वजह से दोनों टीमों के बीच टॉस भी नहीं हो पाया। भारत और कनाडा के बीच मुकाबला से पहले फ्लोरिडा में आयरलैंड और अमेरिका के अलावा श्रीलंका और नेपाल के बीच की मैच रद्द हो गया था।

सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान

इस मैच के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने फ्लोरिडा में बारिश के कारण रद्द हुए मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है इस दौरान सुनील गावस्कर ने कहा “आईसीसी को ऐसी जगह मैच नहीं करवाने चाहिए जहां पूरा मैदान ढकने की व्यवस्था मौजूद न हो। आप ऐसा बिल्कुल भी नहीं कर सकते हैं कि सिर्फ पिच ढक दें और बाकी पूरा मैदान बारिश के पानी से गीला होता रहे।”

Read More-भारत और कनाडा के मैच पर छाए संकट के बादल, मौसम को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट