तिलक वर्मा की ही फिफ्टी मुंबई इंडियंस को पड़ जाती है भारी? हैरान कर देगी वजह

आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का हाल बेहाल बना पड़ा है। क्योंकि मुंबई इंडियंस ने अभी तक आईपीएल 2024 में 9 मैच खेले हैं।

199
Tilak Verma

Tilak Verma: आईपीएल में पिछले कुछ सालों से भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं। तिलक वर्मा को आईपीएल के सबसे खतरनाक युवा खिलाड़ियों में गिना जाता है तिलक वर्मा मुंबई इंडियंस के लिए मध्यक्रम पर बल्लेबाजी के लिए आते हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि तिलक वर्मा का अर्द्ध शतक ही मुंबई इंडियंस पर भारी पड़ जाता है। क्योंकि रिकार्ड देखकर आपको भी हैरानी हो सकती है।

तिलक वर्मा क्यों है मुंबई के लिए पनौती?

आईपीएल 2024 में अभी तक मुंबई इंडियंस के माध्यम के बल्लेबाज तिलक शर्मा ने तीन अर्द्ध शतक लगाए हैं। तिलक वर्मा के यह तीन अर्ध शतक मुंबई इंडियंस के लिए कठिन परिस्थितियों में आए हैं जो मुंबई को एक अच्छी पारी की जरूरत थी। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जिन मैचों पर में आईपीएल 2023 में तिलक कर्मा ने मुंबई के लिए फिफ्टी जड़ी है उन मैचों में मुंबई को हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली के खिलाफ भी तिलक वर्मा ने मुंबई के लिए अर्धशतक लगाया है लेकिन फिर भी मुंबई को इस मैच में 10 रन से हार का सामना करना पड़ा।

बेहाल है मुंबई का हाल

आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का हाल बेहाल बना पड़ा है। क्योंकि मुंबई इंडियंस ने अभी तक आईपीएल 2024 में 9 मैच खेले हैं। जिसमें मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मुंबई को तीन मैचों में ही जीत दिला पाए हैं। जिस कारण हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस को छह मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है।

Read More-‘कोई तो गेंदबाजों को बचा लो…’ IPL 2024 के बीच R. Ashwin ने उठाई बड़ी मांग