IPL में शर्मनाक हार के बाद भी पार्टी कर रहे RCB के खिलाड़ी, फैंस बोले-‘शर्म नहीं आती…’

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2024 की फाइनल की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है। आईपीएल में खराब प्रदर्शन के बाद भी आरसीबी के खिलाड़ी पार्टी कर रहे हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर आरसीबी के फैंस भड़क गए हैं।

226
RCB

Royal Challengers Bangalore: आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का प्रदर्शन बहुत ही शर्मनाक रहा है। आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की शुरुआत बहुत ही खराब रही थी जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपना कम बैक भी नहीं कर पाई है। जिस कारण रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2024 की फाइनल की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है। आईपीएल में खराब प्रदर्शन के बाद भी आरसीबी के खिलाड़ी पार्टी कर रहे हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर आरसीबी के फैंस भड़क गए हैं।

पार्टी करते दिखे बेंगलुरु के खिलाड़ी

इस समय सोशल मीडिया पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल यह तस्वीर एक पार्टी की है जिसमें आरसीबी के खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में पूर्व कप्तान और आईपीएल 2024 के टॉप स्कोरर विराट कोहली, सुयश प्रभुदेसाई , महिपाल लॉमलोर, करण शर्मा अनुज रावत और वैशाख विजय कुमार दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान विराट कोहली ने ब्लैक कलर की शर्ट पहन रखी है तो वहीं कर्ण शर्मा व्हाइट शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद एक सोशल मीडिया यूज़र ने फोटो पर कमेंट करते हुए खिलाड़ियों को लाटर लगाई है और कहा कि “जब टीम 7 में से 7 मैच हार चुकी है, तो ये सब करने में उन्हें कोई शर्म नहीं आती।”

ऐसा रहा आरसीबी का प्रदर्शन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक आईपीएल 2024 में आठ मैच खेले हैं। जिसमें से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को सिर्फ एक मैच में ही जीत मिली है। बल्कि साथ माचो में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को भी सामने वाली टीम से हार देखनी पड़ी है। जिस कारण आईपीएल 2024 के अंक तालिका में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु इस समय सिर्फ दो पॉइंट के साथ दसवें नंबर पर बनी हुई है। इस दौरान आरसीबी का नेट रन रेट भी -1.046 का रहा है।

Read More-वीरू ने दिया हार्दिक पांड्या का साथ, रोहित शर्मा की कप्तानी पर उठाए सवाल