हेमा मालिनी को राजनीति में भेजना नहीं चाहते थे धर्मेंद्र, इस वजह से चुनाव लड़ने से करते थे मना

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहीं जाने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी ने पॉलिटिक्स में कदम रख दिया है। लेकिन धर्मेंद्र हेमा मालिनी को पॉलिटिक्स में जाने के लिए मना कर रहे थे। इसके बाद हेमा मालिनी ने खुद धर्मेंद्र को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

165
Hema Malini on Dharmendra

Hema Malini on Dharmendra: बॉलीवुड इंडस्ट्री में हेमा मालिनी ने पुराने जमाने में अपनी सबसे अलग पहचान बना रखी थी। आज भी लोग हेमा मालिनी को ड्रीम गर्ल के नाम से जानते हैं। हेमा मालिनी को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहा जाता है। आपको बता दे बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहीं जाने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी ने पॉलिटिक्स में कदम रख दिया है। लेकिन धर्मेंद्र हेमा मालिनी को पॉलिटिक्स में जाने के लिए मना कर रहे थे। इसके बाद हेमा मालिनी ने खुद धर्मेंद्र को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

हेमा मालिनी ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पति और बॉलीवुड के फेमस अभिनेता धर्मेंद्र को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसमें हेमा मालिनी ने कहा है कि “धरमजी (धर्मेंद्र) को ये पसंद नहीं आया। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं चुनाव ना लड़ूं, क्योंकि ये बहुत मुश्किल काम है। मैंने इसका अनुभव किया है। ये एक कठिन काम है।। मैंने सोचा कि इसे एक चुनौती के तौर पर लेती हूं। उन्हें एक समस्या का सामना करना पड़ा, क्योंकि उन्हें बहुत ट्रैवल करना पड़ता था। लेकिन फिर भी उन्होंने बहुत काम किया।”

इन फिल्मों में नजर आए धर्मेंद्र

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता धर्मेंद्र कौशल 2023 में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था। इसके बाद धर्मेंद्र साल 2024 में रिलीज हुई फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आए हैं। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म में धर्मेंद्र के अलावा कृति सेनन और शाहिद कपूर ने लीड रोल निभाया था

Read More-सिक्योरिटी गार्ड की शादी में शामिल होने पहुंचे विजय देवरकोंडा, दूल्हे राजा के साथ दिए पोज