सिक्योरिटी गार्ड की शादी में शामिल होने पहुंचे विजय देवरकोंडा, दूल्हे राजा के साथ दिए पोज

विजय देवराकोंडा के पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड रवि की शादी हैदराबाद में हुई है। साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने अपनी एंट्री से शादी में चार चांद लगा दिए।

292
Vijay Devarakonda

Vijay Devarakonda: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) के पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड की शादी हुई है जिसमें शामिल होने के लिए साउथ सुपरस्टार अपनी पूरी फैमिली के साथ हैदराबाद पहुंचे थे। इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा बहुत ही खूबसूरत लुक में नजर आ रहे थे। विजय देवराकोंडा के पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड रवि की शादी हैदराबाद में हुई है। साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने अपनी एंट्री से शादी में चार चांद लगा दिए।

शादी में शामिल हुए विजय देवरकोंडां

साउथ सुपरस्टार के पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड के वेटिंग रिसेप्शन की कुछ तस्वीर सामने आई हैं जिसमें विजय देवरकोंडा दूल्हे राजा के साथ फोटो क्लिक करवाते हुए नजर आ रहे हैं। विजय देवरकोंडा ब्लू कलर की शर्ट येलो पेंट के साथ मैचिंग टोपी लगाकर फंक्शन में पहुंचे थे। एक तस्वीर में वह शाॅल ओढ़ कर वेलकम करते दिखाई दे रहे हैं। और दूसरी तस्वीर में दूल्हा दुल्हन के साथ तस्वीर क्लिक करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वेडिंग रिसेप्शन से आई तस्वीर में देखा जा सकता है विजय देवरकोंडा ने हाथ में तलवार ले रखी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे कॉमेंट्स

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं और इन तस्वीरों पर प्यार भी लूट रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’विजय सर आपकी बहुत रिस्पेक्ट है।’ वही दूसरे यूजर ने लिखा में लिखा, ‘ये बहुत जमीन से जुड़े हुए हैं।’वही एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘ये है असली हीरो इसी वजह से साउथ वाले सबसे आगे हैं।’

Read More-आरती सिंह ने हाथों में लगाई पिया के नाम की मेहंदी, कुछ इस तरह सजी होने वाली दुल्हनिया