आसनसोल से चुनाव क्यों नहीं लड़े पवन सिंह? पहली बार एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह से जब पूछा गया कि उनका नाम आसनसोल सीट से तय हुआ था आप खुश भी थे। लेकिन अचानक क्या हुआ। जिसे उन्होंने इस सीट से चुनाव न लड़ने की बात कही।

134
pawan singh

Pawan Singh: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। पवन सिंह काराकाट लोक सभा सीट से चुनाव लड़ने को तैयार हैं। इससे पहले पवन सिंह का नाम आसनसोल सीट से तय हुआ था। उन्होंने इस सीट से चुनाव लड़ने से साफ इंकार कर दिया और वह काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। पवन सिंह मंगलवार को रोड शो करने के लिए करकट पहुंचे हैं। इसी बीच पवन सिंह ने आसनसोल सीट से चुनाव न लड़ने के पीछे की वजह बताई है।

पवन सिंह ने क्यों नहीं लडा आसनसोल सीट से चुनाव

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह से जब पूछा गया कि उनका नाम आसनसोल सीट से तय हुआ था आप खुश भी थे। लेकिन अचानक क्या हुआ। जिसे उन्होंने इस सीट से चुनाव न लड़ने की बात कही। पवन सिंह ने कहा कि,’मैं बहुत ज्यादा नहीं बोलता, मैं हर किसी का सम्मान करता हूं। निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपनी जनता के बीच में हूं। मुझे जो प्यार आशीर्वाद मिल रहा है वो आपको दिख रहा है। महाराज आसनसोल सीट से चुनाव न लड़ने के पीछे की वजह पवन सिंह ने नहीं बताई उन्होंने कहा, कि कुछ पर्सनल बात है उसको अंदर ही रहने दीजिए हर बात को मैं बाहर निकलना नहीं चाहता।’

इस सीट पर किस दिन होगी वोटिंग?

आपको बता दे लोकसभा चुनाव सात चरणों में होने रहे हैं। पहले चरण के चुनाव की वोटिंग 19 अप्रैल को हुई थी। अब वही पवन सिंह की काराकाट लोक सभा सीट पर अंतिम चरण में चुनाव होना है। जहां पवन सिंह निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे तो वहीं एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा सामने खड़े हैं। भाजपा से राजाराम सिंह मैदान में उतरे हैं।

Read More-‘दादी से लेकर पोते तक…’ सीएम योगी ने राहुल गांधी पर किया पलटवार