बस्ती सीट से चुनाव लड़ेंगे दयाशंकर मिश्र, BJP का दामन छोड़ते ही BSP ने दिया टिकट

दयाशंकर मिश्र ने भाजपा में अपनी उपेक्षा से काफी दिनों से नाराज चल रहे थे जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया और बीजेपी की राह में ही रोडा बनकर खड़े हो गए।

248
Dayashankar Mishra

Basti News: बस्ती लोकसभा सीट अटकलों के बीच बहुजन समाजवादी पार्टी ने अपने प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है। बहुजन समाजवादी पार्टी ने भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रह चुके दयाशंकर मिश्र को बस्ती से टिकट दिया है। बसपा ने भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रहे दया शंकर मिश्र को पार्टी के सदस्यता दिलाई उसके बाद ही उन्हें बस्ती लोकसभा का प्रत्याशी घोषित किया। दयाशंकर मिश्र ने भाजपा में अपनी उपेक्षा से काफी दिनों से नाराज चल रहे थे जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया और बीजेपी की राह में ही रोडा बनकर खड़े हो गए।

बीजेपी पर निकाली भड़ास

वही दयाशंकर मिश्र ने बीएसपी में शामिल होते ही भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली। भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर मिश्र ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि,’वे राजनीतिक कार्यकर्ता है, जमीन से जुड़े हुए हैं इसके बावजूद उन्हें पार्टी में सम्मान नहीं मिला। जब से चर्चा हुई कि वे राजनीतिक कार्यकर्ता है, जमीन से जुड़े हुए हैं‌। इसके बावजूद उन्हें पार्टी में समान नहीं मिला। जब से यह चर्चा हुई कि वह बसपा से बस्ती लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रहे हैं तब से ही भाजपा प्रत्याशी और सांसद हरीश द्विवेदी लगातार उनसे बात करने का प्रयास करते रहे और उन्हें चुनाव न लड़ने के लिए हंथकडा भी अपनाया। मगर बहन जी का आशीर्वाद मिलने के बाद यह पूरी तरह से आश्वस्त हो गए कि इसी पार्टी में उन्हें सम्मान मिलेगा। इसीलिए आज वे कसम खा रहे हैं कि मरते दम तक वे बहुजन समाज पार्टी में ही राजनीति करेंगे।’

मौजूदा सांसद पर भाजपा ने जताया भरोसा

आपको बता दे बस्ती लोकसभा सीट पर भाजपा ने दो बार शानदार जीत कर चुके सांसद हरीश द्विवेदी को फिर से टिकट दिया है। भाजपा ने फिर से हरीश द्विवेदी पर भरोसा जताया है।

Read More-UP: अपने ही हाथों डेढ़ साल के मासूम बेटे और पत्नी की कर दी हत्या, हैवान पति के बयान सुनकर हैरान रह गई पुलिस