सिद्धू मूसेवाला के घर आया नन्हा मेहमान, मां ने दिया दूसरे बेटे को जन्म, देखें तस्वीर

सिद्धू मूसे वाला के पिता सरदार बलकौर सिद्धू ने आज सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके घर में एक नन्हा मेहमान आ गया है। क्योंकि सिद्धू मुझसे आला की मां चरण कौर ने एक बेटे को जन्म दिया है।

292
Sidhu Moosewala

Sidhu Moosewala: पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में सिद्धू मूसे वाला को आज भी लोग खूब याद करते हैं। सिद्धू मूसे वाला आज भी अपनी आवाज से करोड़ों लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। आपको बता दे कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसे वाला की मां प्रेग्नेंट है। इसके बाद फेमस सिंगर सिद्धू मूसे वाला की मां चरण कौर ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है इस बात की जानकारी खुद सिद्धू मूसे वाला के पिता सरदार बलकौर सिद्धू ने शेयर की है।

चरण कौर ने दिया बेटे को लेकर

सिद्धू मूसे वाला के पिता सरदार बलकौर सिद्धू ने आज सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके घर में एक नन्हा मेहमान आ गया है। क्योंकि सिद्धू मुझसे आला की मां चरण कौर ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है सिद्धू मूसे वाला के पिता न्यू बोर्न बेबी को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ पड़ोस में सिद्धू मूसे आला की एक तस्वीर भी रखी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Balkaur Singh (@sardarbalkaursidhu)

28 साल की उम्र में हुई थी हत्या

सिद्धू मूसे वाला ने अपनी दमदार आवाज से कई सुपरहिट गाने दिए। जिन्हे लोग आज भी सुनते हैं। सिद्धू मूसे वाला का जन्म 11 जून 1993 में हुआ था। लेकिन 29 में 2022 को जब सिद्धू मूसे वाला अपनी कर में जा रहे थे तब कुछ हथियार बंद लोगों ने सिद्धू मूसे वाला पर हमला कर दिया। उन लोगों ने सिद्धू मूसे वाला की गोली मार कर हत्या कर दी।

Read More-श्रेयस तलपड़े ने Pushpa 2 में अल्लू अर्जुन की डबिंग पर दिया बड़ा बयान, कहा ‘मेकर्स कॉल करेगें…’