श्रेयस तलपड़े ने Pushpa 2 में अल्लू अर्जुन की डबिंग पर दिया बड़ा बयान, कहा ‘मेकर्स कॉल करेगें…’

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन की डबिंग की थी। इसके बाद फैंस को उम्मीद है कि फेमस एक्टर श्रेयस तलपडे पुष्पा 2 फिल्म में भी अल्लू अर्जुन की डबिंग करेंगे।

163
shreyas talpade pushpa 2

Shreyas Talpade: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता श्रेयस तलपडे हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। कुछ समय पहले बॉलीवुड के एक्ट्रेस श्रेयस तलपड़े को वेलकम टू द जंगल फिल्म की शूटिंग के दौरान हार्ट अटैक आया था। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसी बीच बॉलीवुड के फेमस अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 में डबिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है।

श्रेयस तलपड़े ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन की डबिंग की थी। इसके बाद फैंस को उम्मीद है कि फेमस एक्टर श्रेयस तलपडे पुष्पा 2 फिल्म में भी अल्लू अर्जुन की डबिंग करेंगे। इसके बाद श्रेयस तलपड़े ने कहा ‘मैं फिर से पुराने रोल में जाना चाहता हूं जहां पर मैंने अल्लू अर्जुन की डबिंग की थी। लेकिन मेरा काम बाद में शुरू होगा। लेकिन अभी तक पुष्पा 2 के मेकर्स की तरफ से मुझे कोई भी कॉल नहीं की गई है।’

श्रेयस तलपड़े ने की इन फिल्मों की डबिंग

आपको बता दे कि साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में भी श्रेयस तलपड़े ने हिंदी डबिंग की थी। इसके अलावा अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 में भी श्रेष्ठ स्थल पड़े ने अपनी डबिंग से फिल्म को सुपरहिट बना दिया था। आपको बता दे किस तरह स्थल पड़े अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू द जंगल में नजर आने वाले हैं।

Read More-तब्बू, करीना और कृति ने क्रू के ट्रेलर लॉन्च में ढाया कहर, देखें फोटोज