Ankita Lokhande के साथ हुआ था भयानक हादसा, चलती ट्रेन से गिर गई थी ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस

इसी बीच अंकिता लोखंडे ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। अंकिता लोखंडे ने अपने साथ हुए हादसे के बारे में बताया है। अंकिता लोखंडे ने बताया कि वह एक बार चलती ट्रेन से गिर पड़ी थी।

210
Ankita Lokhande

Ankita Lokhande Train Incident: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को आज के समय में कौन नहीं जानता है। अंकिता लोखंडे अभी हाल ही में बिग बॉस 17 में नजर आई थी। अंकिता लोखंडे बहुत जल्द फिल्म ‘वीर सावरकर’ में भी नजर आने वाली है। इसी बीच अंकिता लोखंडे ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। अंकिता लोखंडे ने अपने साथ हुए हादसे के बारे में बताया है। अंकिता लोखंडे ने बताया कि वह एक बार चलती ट्रेन से गिर पड़ी थी।

चलती ट्रेन से गिरी थी अंकिता लोखंडे

फेमस अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अभी हाल ही में एक पॉडकास्ट में पहुंची थी। इस दौरान अंकिता ने मुंबई की बारिश को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है। अंकिता ने बताया कि, उन्हें मुंबई की बारिश काफी पसंद है। जब भी मुंबई में बारिश होती है वह इसे खूब इंजॉय करती हैं। पता नहीं कैसे लोगों को बरसात का मौसम पसंद नहीं होता बारिश बहुत खूबसूरत होती है और सभी को इसकी सुंदरता की तारीफ करनी चाहिए।’ इसी दौरान अंकिता से पूछा गया की क्या उन्होंने कभी मुंबई की लोकल ट्रेन या बस में सफर किया इसके जवाब में अंकिता ने बताया कि उन्हें ट्रेन से बहुत डर लगता है।

अंकिता के साथ हुआ था भयानक हादसा

आगे अंकिता लोखंडे ने अपने साथ हुए हादसे के बारे में बताते हुए कहा कि,’मुझे ट्रेन से बहुत डर लगता है क्योंकि एक बार मैं लोकल ट्रेन से नीचे गिर गई थी। मैं चर्चगेट में थी और मेरी फ्रेंड एक धीमी चलने वाली ट्रेन में बैठी थी। उसमें मुझे मेरी ट्रेन से उतरने के लिए कहा और मैंने बिना कुछ सोचे समझे ट्रेन से कूद गई, बस पता नहीं कैसे उस वक्त जिंदा बच गई। वह मेरा पहला और आखिरी ट्रेन एक्सपीरियंस था।बस इसी वजह से मुझे ट्रेन से डर लगने लगा। उसके बाद कभी भी मैंने ट्रेन में सफर नहीं किया।’

Read More-‘पूरी इंडस्ट्री को ड्रगी नहीं कह सकते…’ Kangana Ranaut के नेपोटिज्म के दावों पर Imran Hashmi ने दी प्रतिक्रिया