‘पूरी इंडस्ट्री को ड्रगी नहीं कह सकते…’ Kangana Ranaut के नेपोटिज्म के दावों पर Imran Hashmi ने दी प्रतिक्रिया

इमरान हाशमी अपकमिंग वेब सीरीज शो टाइम का प्रमोशन करते रहते हैं। इसी बीच बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत के नेपोटिज्म के दावों पर बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

249
emraan hashmi and kangana ranaut

Emraan Hashmi On Nepotism: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता इमरान हाशमी टाइगर 3 फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ एक्शन अवतार में देखे गए थे। जहां पर इमरान हाशमी ने टाइगर 3 फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ विलन का रोल किया था। इसके बाद इस समय इमरान हाशमी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज को लेकर बिजी हैं आए दिन इमरान हाशमी अपकमिंग वेब सीरीज शो टाइम का प्रमोशन करते रहते हैं। इसी बीच बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत के नेपोटिज्म के दावों पर बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नेपोटिज्म पर बोले इमरान हाशमी

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू के दौरान नेपोटिज्म पर बात की है। जिसमें उन्होंने कंगना रनौत को लेकर बयान देते हुए कहा कंगना रनौत बॉलीवुड की एक फेमस अभिनेत्री होने के साथ वह एक अच्छे इंसान भी हैं। मुझे कंगना emraan hashmiरनौत बहुत पसंद है। शायद बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका अनुभव शानदार ना रहा हो लेकिन मैंने उनके साथ काम किया है। इस समय नेपोटिज्म का मामला बहुत ही चल रहा है। लेकिन इसके तौर पर पूरी इंडस्ट्री को ड्रगी नहीं कह सकते। यह बहुत ही गलत है।

गैंगस्टर में एक साथ नजर आए थे इमरान और कंगना

साल 2006 में गैंगस्टर फिल्म रिलीज हुई थी इस फिल्म को लोगों से बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला था। साल 2006 में रिलीज हुई गैंगस्टर फिल्म में बॉलीवुड के फेमस अभिनेता इमरान हाशमी ने विलन का रोल निभाकर लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए थेkangana ranaut इसके अलावा कंगना रनौत ने गैंगस्टर फिल्म मिली रोल निभाया था। गैंगस्टर फिल्म कंगना रनौत और इमरान हाशमी के एक्टिंग करियर की हिट फिल्मों में से एक है।

Read More-Alizeh Agnihotri के साथ मस्ती करते दिखे Salman Khan, एक्टर ने भांजी पर यूं लुटाया प्यार