ऐसी खतरनाक जगह पर मलाइका अरोड़ा ने शूट किया था ‘छैया- छैया’ गाना, बदन के इस पार्ट से निकलने लगा था खून

मलाइका अरोड़ा का आईकॉनिक साॅन्ग 'छैया- छैया' काफी हिट गया था आज भी लोग इस सॉन्ग को सुनना और देखना पसंद करते हैं। आपको बता दे मलाइका अरोड़ा ने इस गाने की शूटिंग बेहद ही मुश्किल तरीके से की थी मलाइका अरोड़ा के शरीर से खून भी निकलने लगा था।

373
Bollywood Retro

Malaika Arora News: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है मलाइका अरोड़ा की फिल्म ही नहीं बल्कि गाने हिट गए हैं। मलाइका अरोड़ा का आईकॉनिक साॅन्ग ‘छैया- छैया’ काफी हिट गया था आज भी लोग इस सॉन्ग को सुनना और देखना पसंद करते हैं। आपको बता दे मलाइका अरोड़ा ने इस गाने की शूटिंग बेहद ही मुश्किल तरीके से की थी मलाइका अरोड़ा के शरीर से खून भी निकलने लगा था।

खतरनाक जगह से शूट किया था गाना

शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल से’ फिल्म का ‘छैया छैया’ गाना काफी पसंद किया गया था। इस गाने में मलाइका अरोड़ा ने ऐसा जबरदस्त डांस किया कि उनके डांस को देखकर आज भी लोग उनके दीवाने हैं। लेकिन आपको बता दे मलाइका अरोड़ा के इस गाने की शूटिंग करना आसान नहीं था इस बात का खुलासा खुद मलाइका अरोड़ा ने एक रियलिटी शो के दौरान किया था। मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि उनकी कमर से शूटिंग के दौरान खून भी निकलने लगा था।

मलाइका ने कहा कि,’शूटिंग के दौरान उनकी कमर पर रस्सी बांधी जाती थी ऐसा इसलिए क्योंकि वह चलती ट्रेन पर सूट कर रही थी। लेकिन जब शूटिंग के बाद कमर से रस्सी हटाई गई तो कमर से खून निकलने लगा था। गाने की शूटिंग के दौरान कई बार गिर भी गई थी शाहरुख खान को यह डर था कि मैं कहीं शूट करते वक्त उड़ ना जाऊं इसी वजह से बैलेंस बनाने के लिए कमर पर रस्सी बांधी गई थी लेकिन जब कमर से खून निकलने लगा तो उसे वहां पर सभी परेशान हो गए थे।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bollyloveforever__ (@bollyranii._)

अर्जुन कपूर को डेट कर रही है मलाइका

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है मलाइका अरोड़ा जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं मलाइका अरोड़ा अपनी उम्र से काफी छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर आए दिन एक साथ स्पाट किए जाते हैं। मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक लेने के बाद अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू किया है। हालांकि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ शादी कब करेंगे इसका अभी कुछ नहीं पता।

Read More-व्हाइट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, लुक देख दीवाने हुए फैंस