बीच में ही कैबिनेट बैठक छोड़कर क्यों चले गए थे अजीत पवार? वजह बताते हुए किया खुलासा

अब इस मामले पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने खुद प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि आखिर वह बीच में ही कैबिनेट बैठक छोड़कर क्यों चले गए थे।

39
Ajit Pawar

Ajit Pawar: कल 10 अक्टूबर को महाराष्ट्र में कैबिनेट बैठक हुई जिसमें डिप्टी सीएम अजित पवार शामिल तो हुए लेकिन वह बीच में ही बैठक छोड़कर चले गए। इसके बाद से कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगी है। कहा जा रहा था की मीटिंग में विवाद हुआ है जिसकी वजह से उन्होंने बैठक बीच में ही छोड़ दी थी। हालांकि अब इस मामले पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने खुद प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि आखिर वह बीच में ही कैबिनेट बैठक छोड़कर क्यों चले गए थे।

बीच में कैबिनेट बैठक छोड़कर क्यों चले गए अजीत पवार?

अजीत पवार ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि, ‘उन्हें पहले से निर्धारित कार्यक्रम में शामिल होना था। कैबिनेट के जितने भी फैसले लिए गए उन पर उनकी सहमत थी। एनसीपी ,शिवसेना और बीजेपी के गठबंधन वाली महायुति में सब कुछ ठीक है। महाराष्ट्र मंत्रिमंडल की बैठक में विवाद की अटकलें निराधार हैं। कैबिनेट किसी भी विभाग की आपत्तियों को खारिज कर सकता है।’

अजीत पवार की गैर मौजूदगी में लिए गए कई अहम फैसले

कैबिनेट की बैठक में अजीत पवार की गैर मौजूदगी की खबर महाराष्ट्र के सियासी गलियारों में तुरंत ही फैल गई। उनकी नाराजगी की खबरों को और भी हवा मिल गई। हालांकि उन्होंने इन सारे अटकलें को खारिज कर दिया है। वही अजीत पवार के जाने के बाद कैबिनेट बैठक में कई तरह के अहम फैसले लिए गए हैं। उनके जाने के बाद ढाई घंटे तक चली बैठक में 38 फैसले लिए गए।

Read More-कौन है शांतनु नायडू? पोते की उम्र के लड़के के साथ था रतन टाटा का याराना,अंतिम यात्रा में दिखा सबसे आगे