मोदी या राहुल कौन बनेगा देश का अगला PM? अयोध्या में राममंदिर के पुजारी ने कर दी भविष्यवाणी

  अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने भी देश के अगले प्रधानमंत्री को लेकर भविष्यवाणी कर दी है। उन्होंने बताया कि आखिर देश का अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा।

93
pm modi on rahul gandhi

Lok Sabha Election: 1 जून को लोकसभा चुनाव के मतदान खत्म हो गए हैं। लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे 4 जून यानी कल सामने आने वाले हैं।इससे पहले एग्जिट पोल के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।  अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने भी देश के अगले प्रधानमंत्री को लेकर भविष्यवाणी कर दी है। उन्होंने बताया कि आखिर देश का अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा।

सत्येंद्र दास ने की भविष्यवाणी

मंदिर के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने कहा,’पीएम नरेंद्र मोदी पर रामलला की विशेष कृपा है। वो तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बनेंगे। मैंने भविष्यवाणी की है कि तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे 4 जून को चुनाव के निर्णय आ जाएंगे और 4 जून को यह भी निश्चित हो जाएगा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बन रहे हैं। रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद स्वयं पीएम मोदी आए और उनके द्वारा प्रमाण प्रतिष्ठा भी हुई। इस साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत मिलेगी और तीसरी बार वह पीएम के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे। हम प्रतिदिन उनके तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने को लेकर प्रभु श्री राम से आशीर्वाद मांगते हैं।’

22 जनवरी को हुई थी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा

आपको बता दे 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई है। राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा हुई। पीएम मोदी ने राम मंदिर के उद्घाटन से पहले 11 दोनों का विशेष अनुष्ठान भी रखा था इतना ही नहीं प्राण प्रतिष्ठा पूरी होने तक वह जमीन पर ही सोए थे। करोड़ों हिंदुओं का सपना 22 जनवरी 2024 को साकार हुआ।

Read More-‘हमें अभी इंतजार करना होगा…’, एग्जिट पोल के नतीजे पर सोनिया गांधी ने दी पहली प्रतिक्रिया