‘इसे बेचकर…’चांदी का मुकुट पहने के बाद राजनाथ सिंह ने कहीं बड़ी बात

कार्यकर्ताओं ने राजनाथ को फूलों की माला पहनाई और उनके समर्थन में नारेबाजी की उसके बाद उन्हें चांदी का मुकुट पहनाया। चांदी का मुकुट पहने के बाद राजनाथ सिंह ने कुछ ऐसा कहा जो चर्चा में आ गया।

132
Rajnath Singh

Rajnath Singh: लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए राजनाथ सिंह कल बुधवार को दिल्ली पहुंचे थे। राजनाथ सिंह बुध विहार पहुंचे और भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने राजनाथ को फूलों की माला पहनाई और उनके समर्थन में नारेबाजी की उसके बाद उन्हें चांदी का मुकुट पहनाया। चांदी का मुकुट पहने के बाद राजनाथ सिंह ने कुछ ऐसा कहा जो चर्चा में आ गया।

क्या बोले राजनाथ सिंह?

रक्षा मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने चांदी का मुकुट पहने के बाद कहा कि चुनाव के बाद इसे बेचकर किसी गरीब की बेटी के लिए पायल बनवा दीजिएगा। राजनाथ सिंह को जब चांदी का मुकुट पहनाया गया उसके कुछ देर बाद उन्होंने कहा,”सभी से अनुरोध कर रहा हूं कि जो चांदी का मुकुट पहनाया गया है। उसे चुनाव के बाद बेचकर गरीब बेटी जिसकी शादी हो रही है। उसके पाव की पायल बनवा दीजिएगा।”वही इस दौरान राजनाथ सिंह ने आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा है।

केजरीवाल पर रक्षा मंत्री ने साधा निशाना

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। राजनाथ सिंह ने कहा, “हमने वर्क फ्रॉम होम और वर्क फ्रॉम ऑफिस के बारे में बहुत सुना था लेकिन केजरीवाल की वजह से हमने पहली बार वर्क फ्रॉम जेल भी सुना है। केजरीवाल से पहले कभी भी भारत में कोई सीएम भ्रष्टाचार के मामले में जेल नहीं गया वह जेल गए और कहा कि सरकार वहां से चलाएंगे सीएम ने दिल्ली के लोगों को शर्मसार किया है।”

Read Miore-मोदी की रैली में समर्थकों के साथ पहुंचे BJP नेता रमाकांत पांडे