चुनाव प्रचार के दौरान फंस गया राहुल गांधी का मंच, कांग्रेस नेता को संभालती दिखी लालू यादव की बेटी मीसा

इसी क्रम में बिहार के पटना ने पालीगंज में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इसी दौरान जैसे ही राहुल गांधी मंच पर पहुंचे मंच धंस गई। हालांकि इसमें किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ।

90
Patna

Patna: लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण की वोटिंग 1 जून को होनी है। जिसको लेकर सभी पार्टियों काफी जोरों से चुनाव प्रचार में लगी हुई है। इसी क्रम में बिहार के पटना ने पालीगंज में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इसी दौरान जैसे ही राहुल गांधी मंच पर पहुंचे मंच धंस गई। हालांकि इसमें किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ।

राहुल गांधी का धंस गया मंच

बिहार में आज राहुल गांधी तीन जगह पर चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। ऐसे में पटना के पालीगंज में जब राहुल गांधी चुनावी जनसभा को संबोधित अचानक से मंच ही धंस गया। राहुल और मीसा ने एक दूसरे को हाथ थाम कर सहारा दिया इसी बीच राहुल गांधी के सिक्योरिटी पर्सन आ गए जिसे राहुल गांधी ने बताया कि वह ठीक हैं। उसके बाद सिक्योरिटी पर्सन रिलैक्स हुआ। दरअसल पटना के पालीगंज में राहुल गांधी की सभा थी जैसे ही मंच पर पहुंचे इसका एक हिस्सा धंस गया इसके बाद पाटलिपुत्र सीट से आरजेडी कैंडिडेट मीसा भारती ने राहुल गांधी का हाथ पकड़ लिया। तुरंत ही सुरक्षा कर्मी दौड़कर उनके पास पहुंचे।

पीएम मोदी पर राहुल ने साधा निशाना

मंच देखने के बाद राहुल गांधी ने मुस्कुराते सभी का अभिवादन किया। इस घटना के होने के बाद कुछ देर तक सभा में हलचल पैदा हो गई। हालांकि थोड़ी देर बाद स्थिति सामान्य हो गई। फिर पालीगंज में कार्यक्रम हुआ। राहुल गांधी ने कहा कि,’नरेंद्र मोदी इस बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। एक इंटरव्यू में नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि बड़े-बड़े फैसले मैं नहीं लेता, बल्कि की परमात्मा लेते हैं।’

Read More-बीमार है केजरीवाल? हो सकतें हैं कैंसर के लक्षण! दिल्ली CM ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा