गर्मी से परेशान हुए राहुल गांधी, भाषण के दौरान बोतल से सिर पर उड़ेला पानी

राहुल गांधी ने चिलचिलाती धूप में भाषण दे रहे थे। इसी दौरान राहुल गांधी कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सभी लोग तालियां बजाने लगे।

99
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: उत्तर प्रदेश देश के कई राज्यों में भीषण गर्मी का प्रकोप चल रहा है। तपती गर्मी ने लोगों को परेशान कर रखा है। पूरे उत्तर भारत में भीषण गर्मी पड़ रही है उत्तर और मध्य भारत का बड़ा हिस्सा इस समय चिल्लाती धूप और लू से काफी परेशान है। हरियाणा के सिरसा और राजस्थान के चूरू में तापमान 50 डिग्री को पार कर गया है। ऐसे में चल रहे लोकसभा चुनाव में नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। वहीं इसी क्रम में राहुल गांधी ने चिलचिलाती धूप में भाषण दे रहे थे। इसी दौरान राहुल गांधी कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सभी लोग तालियां बजाने लगे।

चिलचिलाती धूप से परेशान हुए राहुल गांधी

राजस्थान के चूरू और हरियाणा के सिरसा में तापमान 50 डिग्री सेल्सियस को पार कर गया है। स्टेज धूप में राहुल गांधी एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। इस तेज धूप में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भाषण कर रहे थे तभी इतनी गर्मी महसूस हुई कि तुरंत वोटो से पानी- पीने लगे। फिर लोगों से बोल पड़े की काफी गर्मी है और सिर पर पानी डाल लिया। राहुल का यह अंदाज देखा रैली में जुड़े लोग तालियां बजाने लगे।

भीषण गर्मी से नहीं मिलेगी राहत

आपको बता दें मौसम विभाग ने गर्मी से राहत न मिलने की जानकारी दी है। कहां है कि 24 घंटे तक भीषण गर्मी से राहत नहीं मिलेगी। 2 जून तक के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है लोगों से बाहर न निकलने की अपील भी की गई है। वही मौसम विज्ञान को ने कहा कि गुरुवार को भारत के उत्तर और पश्चिमी हिस्सों में एक नए पश्चिमी विक्षोभ की संभावना है।

Read More-टीम इंडिया के नए कोच के लिए MS धोनी और पीएम मोदी ने किया है आवेदन? जाने क्या है सच