Video: अचानक रायबरेली में सैलून की दुकान पर पहुंचे राहुल गांधी कहा-‘मेरी दाढ़ी सेट कर दो…’

111
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से राहुल गांधी चुनाव लड़ रहे हैं। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राहुल गांधी काफी जोरों से प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। अभी से बीच रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी अचानक एक सैलून की दुकान पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने मिथुन नाम के लड़के से अपनी दाढ़ी सेट करवाई। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें राहुल गांधी दाढ़ी सेट करवाते हुए उससे बातें भी करते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी को अचानक अपनी दुकान पर देखकर मिथुन काफी हैरान रह गए उन्हें एक पल यकीन ही नहीं हुआ कि उनके सामने कांग्रेस नेता राहुल गांधी खड़े हैं।

दाढ़ी सेट करने पर मिथुन को मिले इतने रुपए

दरअसल राहुल गांधी लालगंज में अपनी चुनावी सभा को खत्म कर जा ही रहे थे। उसी दौरान उनका काफिला न्यू मुंबा देवी कटिंग सैलून पर रुक गया। बड़ी सी गाड़ी से उतरकर राहुल गांधी जैसे ही दुकान में घुसे तो लोगों को थोड़ी देर के लिए कुछ समझ में नहीं आया। मिथुन ने बताया कि वह बचपन से ही कांग्रेसी है। मिथुन ने कहा उनको लगता है कि रायबरेली में कांग्रेस की ही सरकार आएगी। मिथुन ने बताया कि राहुल गांधी उनके काम से खुश होकर 500 रुपए दिए। उनसे राहुल गांधी ने यह भी पूछा था कि उन पर कौन सी दाढ़ी अच्छी लगेगी तो मिथुन ने कहा आपकी 5- 6 नंबर दाढ़ी है लेकिन वह कह तो एक नंबर से बना दूं। अचानक से इतने बड़े नेता को अपनी दुकान में देखकर वह घबरा गए थे उनको कांग्रेस नेता के आने के बारे में बिल्कुल भी पता नहीं था।

राहुल गांधी ने उनकी कमाई के बारे में पूछा

राहुल गांधी मिथुन की दुकान पर लगभग आधे घंटे तक रुके। दाढ़ी बनवाने के लिए कुर्सी पर बैठे राहुल गांधी ने उनसे उनकी इनकम के बारे में भी पूछा और उनसे पूछा कि उनके कितने भाई बहन हैं। वही मिथुन ने बताया कि राहुल गांधी के आने के बाद बड़ी संख्या में लोग उनसे दाढ़ी बनवाने के लिए दुकान पर आ रहे हैं।

Read More-खुद के साथ हुई मारपीट पर स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी,कहा-‘BJP वालों से अनुरोध है इस पर राजनीति न करें’