PM मोदी से पहले अयोध्या का दौरा कर सकते हैं राहुल गांधी,राम लाल के दर्शन करना चाहते हैं कांग्रेस नेता!

अब हर कोई यही सवाल कर रहा है कि क्या राहुल गांधी नरेंद्र मोदी के आने से पहले ही दौरा करेंगे। अब इस बात की जानकारी मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने दी है।

207
Rahul Ghandhi

Rahul Gandhi News: अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। अगले साल यानी जनवरी के महीने में मंदिर में रामलला विराजमान हो जाएंगे। अब इसी बीच बहुत बड़ी जानकारी सामने आ रही है बताया जा रहा है कि रामलला के भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा से पहले राहुल गांधी अयोध्या का दौरा कर सकते हैं। अब हर कोई यही सवाल कर रहा है कि क्या राहुल गांधी नरेंद्र मोदी के आने से पहले ही दौरा करेंगे। अब इस बात की जानकारी मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने दी है।

अयोध्या में आ सकते हैं राहुल गांधी

राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कांग्रेस पदाधिकारियों से मुलाकात की है। आचार्य सत्येंद्र दास ने पुष्टि की है कि एक सप्ताह पहले बातचीत हुई थी उसके बाद अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है। विजय महाजन समेत कुछ कांग्रेसी नेताओं ने श्री राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी से संपर्क किया था राहुल गांधी से तिथि निर्धारण के बाद अयोध्या दौरे का अंतिम रूप दिया जा सकता है। भारत जोड़ो यात्रा के संयोजक विजय महाजन ने पूछा था कि राहुल गांधी राम लाल का दर्शन करने अयोध्या आना चाहते हैं हमने उनसे कहा कि रामलीला का दर्शन करना हर व्यक्ति का अधिकार है समय और तिथि के बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया। हालांकि अभी तक कुछ नहीं कहा जा सकता है कि राहुल गांधी कब तक अयोध्या का दौरा करेंगे।

मकर संक्रांति के बाद होगी प्राण प्रतिष्ठा

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का कार्य बहुत जल्द पूरा किया जाएगा और अगले साल मकर संक्रांति के बाद राम मंदिर में रामलला विराजमान हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि अगले साल 16 से 24 जनवरी के बीच राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हो सकती है।

Read More-‘भ्रष्टाचारियों को जेल में डालने से परेशान है वो…’, पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना