मां सोनिया- बहन प्रियंका के साथ राहुल गांधी ने दाखिल किया नामांकन पत्र, रायबरेली से लड़ेंगे चुनाव

राहुल गांधी रायबरेली सीट के साथ-साथ केरल के वायनड सीट से भी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। यह दूसरा मौका है जब राहुल गांधी एक ही चुनाव में दो सीटों पर चुनाव लड़ रहे

81
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi Naomination News: उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा सीट पर आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। इस दौरान उनके साथ उनका पूरा परिवार नजर आया है। राहुल गांधी ने मां सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और बहन प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) की मौजूदगी में रायबरेली से चुनाव लड़ने के लिए नामांकन दाखिल किया है।

दो सीटों पर चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी

आपको बता दे राहुल गांधी रायबरेली सीट के साथ-साथ केरल के वायनड सीट से भी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। यह दूसरा मौका है जब राहुल गांधी एक ही चुनाव में दो सीटों पर चुनाव लड़ रहे पिछली बार भी उन्होंने अमेठी के साथ-साथ वायनाड से चुनाव लड़ा था आना की अमेठी में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था और वायनाड में बंपर जीत हासिल हुई थी। अमेठी में वह भाजपा नेता स्मृति ईरानी से हार गए थे।

नामांकन से पहले सोनिया ने शेयर की थी एक तस्वीर

नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी ने कांग्रेस के अधिकारी एक्स हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें लिखा था,’नमस्ते रायबरेली’। गांधी परिवार अमेठी के फुरसतगंज में बने एयरपोर्ट पर पहुंचा। जिसमें सोनिया गांधी हाथ जोड़ एयरपोर्ट पर खड़ी दिखाई दे रही थी। वही एक दूसरी तस्वीर भी शेयर की गई थी जिसमें राहुल के साथ प्रियंका और सोनिया नजर आ रही थीं।

Read More-प्रियंका गांधी क्यों नहीं लड़ रही चुनाव? खुद बताई वजह