प्रियंका गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने के फैसले पर प्रमोद कृष्णम, बोले-‘उन्हें हिंदुओं पर भरोसा नहीं…’

राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में केरल की वायानाड और उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से चुनाव लड़ा था और दोनों ही सीट से उन्हें जीत दर्ज हुई थी।

76
Aacharya Pramod Krishnam

Aacharya Pramod Krishnam On Priyanka Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वायनाड सीट को खाली करने का फैसला कर दिया है। वहीं अब इस सीट पर राहुल गांधी की बहन और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने उपचुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है। आपको बता दे राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में केरल की वायानाड और उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से चुनाव लड़ा था और दोनों ही सीट से उन्हें जीत दर्ज हुई थी। अब उन्होंने वायनाड सीट खाली करने का फैसला कर लिया है। प्रियंका गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने के फैसले पर आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान सामने आया है।

राहुल गांधी की कमी नहीं महसूस होने देंगे: प्रियंका गांधी

आपको बता दे प्रियंका गांधी ने वायनाड से उपचुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि,”मैं वायनाड को राहुल गांधी की कमी महसूस नहीं होने दूंगी। मैं कड़ी मेहनत करूंगी वायनाड में सभी को खुश करने की पूरी कोशिश करूंगी एक अच्छी प्रतिनिधि बनूंगी।” प्रियंका गांधी ने जनता से वादा किया है कि वह पूरी मेहनत करेंगे और राहुल गांधी की कमी महसूस नहीं होने देगी।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने दिया बड़ा बयान

प्रियंका गांधी वायनाड से यूपी चुनाव लड़ने जा रही है। जिस पर अब आचार्य प्रमोद कृष्णम का बयान सामने आया है। आचार्य प्रमोद कृष्ण ने कहा कि,”प्रियंका गांधी कांग्रेस में सबसे ज्यादा लोकप्रिय चेहरा हैं। उपचुनाव में टिकट देकर उनके कद को छोटा करने का प्रयास किया गया है। प्रियंका गांधी जी को कांग्रेस ने वायनक से लडवाकर एक बार फिर से सिद्ध कर दिया है कि उन्हें हिंदुओं पर भरोसा नहीं है।” आचार्य प्रमोद कृष्णम के इस बयान से पहले बीजेपी ने भी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला बोले,”राहुल गांधी के वायनाड छोड़ने और उनकी बहन के वहां से चुनाव लड़ने के फैसले के बाद आज यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस कोई राजनीतिक दल नहीं बल्कि परिवार की एक कंपनी है।”

Read More-बागेश्वर धाम के शरण में पहुंचे संजय दत्त, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ शेयर की तस्वीर