लोकसभा चुनाव के नतीजे में दिलचस्पी दिखा रहा पाकिस्तान, कहा-‘अगर BJP को प्रचंड बहुमत मिलते हैं तो…’

पाकिस्तान के पूर्व विदेश सचिव एजाज चौधरी ने एक इंटरव्यू देते हुए बहुत बड़ा बयान दिया है। उनकी बातों से साफ लगा है कि पाकिस्तान लोकसभा चुनाव के नतीजे से डर रहा है।

80
Lok Sabha Election Result

Lok Sabha Election Result: भारत में आज लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सामने आ रहे हैं। 552 सीटों पर गिनती शुरू हो चुकी है। लोकसभा चुनाव की मतगणना के बीच पाकिस्तान की प्रक्रिया सामने आई है। पाकिस्तान ने एग्जिट पोल में बीजेपी की बंपर जीत पर चर्चा करते हुए कहा है कि अगर तीसरी बार नरेंद्र मोदी सरकार बनाते हैं तो भारत को पूरी ताकत से हिंदू राष्ट्र बनाने की कोशिश करेंगे। पाकिस्तान के पूर्व विदेश सचिव एजाज चौधरी ने एक इंटरव्यू देते हुए बहुत बड़ा बयान दिया है। उनकी बातों से साफ लगा है कि पाकिस्तान लोकसभा चुनाव के नतीजे से डर रहा है।

मोदी भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने में लगे-पाकिस्तान

भारत को लेकर एजाज चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि,’हमने तो अभी तक यही देखा है कि मोदी साबह अपने चुनावी भाषणों में जो कहते हैं उसे प्रथमिकता से पूरा करके दिखाते हैं। 2019 के चुनाव में उन्होंने कश्मरी से अनुच्धेद 370 हटाने का वादा किया था। सत्ता में आने के तुरंत बाद उन्होंने इसे पूरा कर दिया था। मुझे लगता है कि इस बार उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की होगी।’

भारत को लेकर पाकिस्तान में उगला जहर

एजाज चौधरी ने भारत को लेकर जहर उगलते हुए कहा,’भारत में अगर हिंदू सबसे अधिक हैं तो हिंदू राष्ट्र होना चाहिए। हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन उन्हें भारत में रहने वाले मुसलमानों और दूसरे धर्मों के लोगों को परेशान नहीं करना चाहिए। वहां ऐसा हो रहा है। हिंदू राष्ट्र बनने के बाद मुस्लिमों के लिए और परेशानी खड़ी हो जाएगी।’ पाकिस्तान भारत के लोकसभा के चुनावी नतीजे के बीच जहर उगल रहा है।

 

Read More-मोदी या राहुल कौन बनेगा देश का अगला PM? अयोध्या में राममंदिर के पुजारी ने कर दी भविष्यवाणी