‘आज मैं अग्नि परीक्षा देने के लिए तैयार हूं…’दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने किया इस्तीफे का ऐलान

अरविंद केजरीवाल ने आज रविवार को पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने एक ऐसा फैसला लिया जिसने सभी को हैरान कर दिया।

32
Kejriwal

CM Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। अभी हाल ही में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) जेल से बाहर आए हैं उन्होंने जेल से बाहर आते ही सीएम पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। अरविंद केजरीवाल ने आज रविवार को पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने एक ऐसा फैसला लिया जिसने सभी को हैरान कर दिया।

इस्तीफे का ऐलान करते हुए क्या बोले केजरीवाल?

इस्तीफा का ऐलान करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा,”आज से दो दिन बाद मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा। क्योंकि इन्होंने मुझ पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है। मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाया है। आप हमें बताइए क्या केजरीवाल ईमानदार है या नहीं है। आज मैं अग्निपरीक्षा के लिए तैयार हूं। अगर आपको लगता है कि मैं ईमानदार हूं तो मुझे वोट देना। आप जब जिता दोगे तो मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठूंगा।चुनाव तक आम आदमी पार्टी से ही कोई मुख्यमंत्री बनेगा। जल्द दी विधायक दल की बैठक होगी। फिलहाल मैं और मनीष सिसोदिया अब जनता की अदालत में जा रहे हैं। मैं आपसे कहना चाहता हूं कि अगर हम ईमानदार हैं तो वोट देना वरना मत देना।”

केजरीवाल के इस्तीफा से कोई फर्क नहीं पड़ता-भूपेंद्र हुड्डा

कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि, “हरियाणा में कांग्रेस मजबूत है। अरविंद केजरवील के इस्तीफा देने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। हरियाणा में कांग्रेस जीत रही है। उन्होंने इस्तीफा क्यों दिया, ये उनकी मर्जी है, उन्हीं से पूछना चाहिए।”

Read more-डॉक्टर्स के धरने पर पहुंची ममता बनर्जी, कहा-‘मैं CBI से दोषियों को फांसी की सजा की मांग करती हूं’