‘केजरीवाल ने रचा सियासी ढोंग…’, अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे पर BJP ने कसा तंज

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि वह दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस फैसले पर बीजेपी ने तंज कसना शुरू कर दिया है। बीजेपी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने ढोंग रचा है।

41
arvind kejriwal

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने जेल से रिहा होने के बाद आज 15 सितंबर को सीएम पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि वह दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस फैसले पर बीजेपी ने तंज कसना शुरू कर दिया है। बीजेपी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने ढोंग रचा है।

जनता अपना फैसला 3 महीने पहले ले चुकी है- वीरेंद्र सचदेवा

अरविंद केजरीवाल ने आज 15 सितंबर को पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दो दिन बाद इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। अरविंद केजरीवाल के इस्तीफा के ऐलान के बाद भाजपा के नेता लगातार केजरीवाल पर जुबानी हमला बोल रहे हैं। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि, “जनता अपना फैसला 3 महीने पहले ले चुकी है। दिल्ली की जनता ने फैसला सुना दिया है। इनको जीरो करके भेज दिया। फिर कह रहा हूं। उनमें जरा सी भी नैतिकता है तो पूरा मंत्रिमंडल इस्तीफा दे।”

केजरीवाल ने राजनीतिक ढोंग रचा है-बीजेपी

दिल्ली सीएम के इस फैसले पर बीजेपी सांसद बांसुरी स्वराज ने कहा,”अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले के किंगपिंग है सीएम केजरीवाल ने राजनीतिक धूम्रचा है उन्हें अगर इस्तीफा देना ही था तो दो दिन का समय क्यों मांगा क्या उनकी पार्टी में सब सही नहीं है।” दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा अरविंद केजरीवाल को पहले ही इस्तीफा दे देना चाहिए। कोर्ट ने इन्हें सीएम पद से हटा दिया है वह कार्ड खेलने के माहिर रहे हैं।

Read More-‘आज मैं अग्नि परीक्षा देने के लिए तैयार हूं…’दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने किया इस्तीफे का ऐलान