टीम इंडिया का बॉलिंग कोच बनेगा दक्षिण अफ्रीका का ये दिग्गज, गौतम गंभीर ने की मांग

अभी भी भारतीय क्रिकेट टीम के बॉलिंग कोच और फील्डिंग कोच का ऐलान नहीं किया गया है। टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर ने इस खिलाड़ी को भारत का बॉलिंग कोच नियुक्त करने की मांग की है।

88
India Bowling Coach

India Bowling Coach: t20 विश्व कप 2024 के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के सपोर्ट स्टाफ में काफी बदलाव होने वाले हैं क्योंकि राहुल द्रविड़ का कार्यकाल अब t20 विश्व कप 2024 के बाद अब खत्म हो गया है। इसके बाद बीसीसीआई में राहुल द्रविड़ की जगह पर गौतम गंभीर को टीम इंडिया के हेड कोच के पद पर तैनात किया है। लेकिन अभी भी भारतीय क्रिकेट टीम के बॉलिंग कोच और फील्डिंग कोच का ऐलान नहीं किया गया है। टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर ने इस खिलाड़ी को भारत का बॉलिंग कोच नियुक्त करने की मांग की है।

ये दिग्गज बन सकता है टीम इंडिया का बॉलिंग कोच

हाल ही में भारतीय टीम को लेकर एक बड़ी रिपोर्ट सामने आई है। बताया जा रहा है कि टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर ने भारतीय टीम के बॉलिंग कोच बनाने के लिए साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज मोर्ने मोर्कल को बनाने की मांग की है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से गौतम गंभीर ने दर्खास्त की है कि साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज मोर्ने मोर्कल को गेंदबाजी कोच के पद पर नियुक्त किया जाए।

बॉलिंग कोच की रेस में ये दिग्गज शामिल

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच की रेस में दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर मोर्ने मोर्कल के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मीपति बालाजी का नाम भी शामिल है। इसके अलावा विनय कुमार का भी नाम शामिल है। इन तीन खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट टीम का गेंदबाजी कोच बनाया जा सकता है अभी तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस मामले पर आखिरी फैसला नहीं सुनाया है।

Read More-वानिंदु हसरंगा ने श्रीलंका की कप्तानी से दिया इस्तीफा, भारत के खिलाफ सीरीज से पहले लिया पड़ा फैसला