रोहित की तरह कोहली भी खेलेंगे पुल शॉट, चेन्नई टेस्ट से पहले जमकर की प्रैक्टिस

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहाया है। कोहली ने प्रैक्टिस में पुल शॉट का अभ्यास किया है।

26
India vs Bangladesh:

Ind vs Ban: लगभग 1 महीने के ब्रेक के बाद अब टीम इंडिया के खिलाड़ी फिर से खेलते हुए मैदान पर नजर आने वाले हैं बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई के मैदान पर उतरेगी। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहाया है। कोहली ने प्रैक्टिस में पुल शॉट का अभ्यास किया है।

कोहली ने किया पुल शॉट का अभ्यास

सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के प्रैक्टिस का वीडियो सामने आया है जिसमें विराट कोहली अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं इस दौरान विराट कोहली नेट प्रैक्टिस में कई तरह के साथ खेल रहे हैं। लेकिन विराट कोहली ने खासकर रोहित शर्मा की तरह पुल शॉट पर ज्यादा ध्यान दिया है और उन्होंने पुल शॉट का खूब अभ्यास किया है। विराट कोहली को पुल शॉट का अभ्यास करते हुए देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

मशहूर है रोहित शर्मा का पुल शॉट

क्रिकेट के बल्लेबाज कई तरह के शॉट खेलता है। लेकिन जब गेंदबाज बाउंसर गेंद पर डालता है तब बल्लेबाज को काफी दिक्कत होती है। कई बार बाउंसर गेंद पर बल्लेबाज चोटिल भी हो जाता है लेकिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का बाउंसर गेंद पर पुल शॉट क्रिकेट की दुनिया में खूब मशहूर है। रोहित शर्मा के पुल शॉट को पूरी दुनिया में खूब पसंद किया जाता है।

Read More-बेटी के जन्म के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुई दीपिका पादुकोण, लाडली को घर लेकर निकले रणवीर सिंह