कौन है वो सांसद जिसका हाथ थामकर संसद भवन में अखिलेश यादव ने ली एंट्री? अपने और राहुल के बीच में बिठाया

संसद भवन में अखिलेश यादव ने एक नेता कहां पकड़ कर आते हुए दिखाई दिए। इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने उसे नेता को अपने और राहुल गांधी के बीच में बिठाया।

51
Parliament Session 2024

Parliament Session 2024: लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद देश भर के सांसद शपथ लेने के लिए सोमवार को संसद पहुंचे। शानदार जीत हासिल करने अखिलेश यादव अपने सभी सांसदों के साथ हाथ में संविधान की प्रति लेकर आए। इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने के कदम से सबका ध्यान खींच लिया। संसद भवन में अखिलेश यादव ने एक नेता कहां पकड़ कर आते हुए दिखाई दिए। इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने उसे नेता को अपने और राहुल गांधी के बीच में बिठाया।

इस संसद का हाथ पकड़ कर संसद भवन पहुंचे अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव सभी 37 संसद के साथ संसद भवन पहुंचे थे। इस दौरान अखिलेश यादव अयोध्या के सांसद अवधेश प्रसाद का हाथ थामे हुए नजर आए। संसद सत्र के पहले दिन ही अयोध्या लोकसभा सीट से दो बार भाजपा सांसद लल्लू सिंह को 54 हजार से ज्यादा वोटो से हराकर सपा को जीत दिलाने वाले अवधेश प्रसाद काफी चर्चा में रहे हैं। संसद भवन से सामने आई ये तस्वीर भाजपा को एक तरह से चुभने वाली ही तस्वीर है।

क्या बोले फैजाबाद के सांसद अवधेश प्रसाद

संसद सत्र के पहले दिन फैजाबाद (अयोध्या) के सांसद अवधेश प्रसाद ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि,”फैजाबाद के देवतुल्य मतदाताओं की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा… हमारे एजेंडे अभी तय होंगे… अयोध्या के लिए हमारे पास अच्छी योजनाएं हैं।” उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा,’भगवान राम की कृपा से हम चुने गए हैं। अब शपथ लेंगे। बीजेपी कहती थी हम राम को लाए हैं लेकिन राम जी का आशीर्वाद मुझे मिला है।’

Read More-राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में गलत मुहूर्त निकालने से हुई मुख्य पुजारी की मौत? हुआ सच का खुलासा