बहुत जल्द बसपा का हाथ थाम सकते हैं स्वामी प्रसाद मौर्य! मायावती के लिए लड़ सकते हैं चुनाव?

आखिरी चरण के चुनाव से पहले राष्ट्रीय शोषित समाजवादी पार्टी के बीएसपी के साथ गठबंधन अथवा विलय संभव है विलेन। हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई नहीं मायावती की तरफ से और ना ही स्वामी प्रसाद मौर्य की तरफ से कोई घोषणा हुई है।

78
Swami Prasad Maurya

UP News: राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर कहा जा रहा है कि वह बहुत जल्द बहुजन समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। उनकी घर वापसी हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक स्वामी प्रसाद मौर्य बहुजन समाजवादी पार्टी के संपर्क में है। आखिरी चरण के चुनाव से पहले राष्ट्रीय शोषित समाजवादी पार्टी के बीएसपी के साथ गठबंधन अथवा विलय संभव है विलेन। हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई नहीं मायावती की तरफ से और ना ही स्वामी प्रसाद मौर्य की तरफ से कोई घोषणा हुई है।

मायावती के लिए चुनाव लड़ सकते हैं स्वामी प्रसाद मौर्य?

सूत्रों के मुताबिक स्वामी प्रसाद जल्द ही बसपा का दामन थाम सकते हैं वह खुद भी बसपा के लिए चुनाव लड़ सकते हैं। बसपा अपने पुराने नेताओं की वापसी करना चाहती है। ऐसा पहली बार नहीं होगा कि स्वामी प्रसाद मौर्य किसी पार्टी में आ रहे हैं। इससे पहले भी वह पार्टी से अदला बदली कर चुके हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी छोड़ने के बाद अपनी अलग पार्टी राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी का गठन किया था।

अपने उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार में लगे स्वामी प्रसाद मौर्य

आपको बता दें स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) इस समय अपनी उम्मीदवारों को चुनाव जीताने में काफी जोरों से लगे हुए हैं। कल स्वामी प्रसाद मौर्य अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) के गढ़ यानी कन्नौज चुनाव प्रचार के लिए पहुंचेगे। जहां पर वह राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी आलोक कुमार वर्मा के लिए प्रचार करेंगे। इससे पहले वह आगरा में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे।