कुत्ते को बिस्किट खिलाने वाले वीडियो के दावे पर आया राहुल गांधी का रिएक्शन, कहा- ‘मैं कुत्तों के प्रति BJP के जुनून को…’

108
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi Viral Video: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिस में राहुल गांधी(Rahul Gandhi) एक कुत्ते को बिस्किट खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को भाजपा(BJP) ने शेयर करते हुए एक बड़ा दावा किया था। बीजेपी ने कहा था कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) एक कुत्ते को बिस्किट खिला रहे थे, जब उसे कुत्ते ने वह बिस्किट नहीं खाया तो उसके मालिक को दे दिया गया। इस तरह का दावा करते हुए भाजपा ने इस वीडियो को शेयर किया था। अब इस पर राहुल गांधी का बहुत बड़ा रिएक्शन सामने आया है।

वायरल वीडियो के दावे पर राहुल गांधी ने दिया रिएक्शन

भाजपा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के दावे पर राहुल गांधी ने अपनी सफाई दी है। इस मामले पर राहुल गांधी ने रिएक्शन देते हुए कहा कि, ‘मैंने कुत्ते और मालिक को बुलाया कुत्ता घबराया हुआ था कांप रहा था और जब मैं उसे खिलाने की कोशिश की कुत्ता डर गया। इसीलिए मैंने कुत्ते के मालिक को बिस्किट दिए और कुत्ते ने उसके हाथ से बिस्कुट खा लिया। मुझे समझ नहीं आ रहा कि इसमें समस्या क्या है।’ वही जब राहुल गांधी से बीजेपी के इस आरोप के बारे में पूछा गया कि वह आदमी कांग्रेस कार्यकर्ता था तो उन्होंने कहा,”नहीं वह कांग्रेस कार्यकर्ता कहां था। मैं कुत्तों के प्रति बीजेपी के जुनून को समझ नहीं पा रहा हूं।” दरअसल आपको बता दे भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया था कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कुत्ते को दिया हुआ बिस्किट पार्टी कार्यकर्ता की और बढ़ा दिया था।

वीडियो शेयर कर क्या किया गया था दावा

इस वीडियो को अमित मालवीय ने शेयर किया था और लिखा,“अभी कुछ दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पार्टी बूथ एजेंटों की तुलना कुत्तों से की और राहुल गांधी अपनी यात्रा में एक कुत्ते को बिस्किट खिला रहे हैं और जब उस कुत्ते ने नहीं खाया तो वही बिस्किट उन्होंने अपने कार्यकर्ता को दे दिया। जिस पार्टी का अध्यक्ष और युवराज अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कुत्ते की तरह व्यवहार करे तो ऐसी पार्टी का लुप्त होना स्वाभाविक है।” बीजेपी के इस दावे के बाद राजनीति में फिर हलचल मच गई थी।

Read More-MP: पटाखा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, धमाके से सहमा पूरा शहर, 20 से ज्यादा लोग घायल, चपेट में आए 50 घर