MP: पटाखा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, धमाके से सहमा पूरा शहर, 20 से ज्यादा लोग घायल, चपेट में आए 50 घर

मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच चुकी हैं। मध्य प्रदेश के हरदा में हुए इस ब्लास्ट से अफरा तफरी मच गई। इस घटना का तुरंत ही मध्य प्रदेश के सीएम ने संज्ञान लेते हुए अस्पतालों को तैयार रहने के लिए कहा है।

123
Harda Factory Blast

Harda Factory Blast: मध्य प्रदेश के हरदा में एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। इस धमाके से पूरा शहर सहम गया। जानकारी के अनुसार धमाके की चपेट में 50 से ज्यादा घर आए हैं और वही 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं जिन्हें हरदा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच चुकी हैं। मध्य प्रदेश के हरदा में हुए इस ब्लास्ट से अफरा तफरी मच गई। इस घटना का तुरंत ही मध्य प्रदेश के सीएम ने संज्ञान लेते हुए अस्पतालों को तैयार रहने के लिए कहा है।

आसमान में छाया धुआं ही धुआं

आपको बता दे मगरधा रोड स्थित एक आवाज पटाखा फैक्ट्री में सुबह विस्फोट होने के बाद भीषण आग लग गई। फैक्ट्री से उठती आग की लपटे और धुंआ ही धुआं आसमान में छा गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर प्रशासनिक अमला सहित फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच चुकी हैं। इंदौर और भोपाल से फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को भेजा जा रहा है और राहत कार्यों के लिए वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देश जारी किए गए हैं। इस हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं आग की चपेट में 50 घर आए हैं।

सीएम मोहन यादव ने लिया संज्ञान

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए तुरंत ही अस्पतालों को अलर्ट रहने के लिए कह दिया है। मोहन यादव ने तत्काल घटना का संज्ञान लेते हुए मंत्री उदय प्रताप सिंह, एसीएसी अजीत केसरी, डीजी होमगार्ड अरविंद कुमार हेलीकॉप्टर से हरदा जाने के लिए निर्देश दिए हैं।

Read More-आडवाणी को भारत रत्न देने की घोषणा पर मायावती ने साधी चुप्पी, तो भतीजे आकाश आनंद ने कर दी बड़ी मांग