PM मोदी को आई मुलायम सिंह यादव की याद कहा- ‘नेताजी नहीं है लेकिन…’

शिवपाल सिंह यादव की जसवंत नगर में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान जुबान फिसल गई थी और उन्होंने मंच से लोगों से भाजपा को अच्छे मार्जिन से जीतने की अपील कर दी थी।

40
pm modi and mulayam

UP Lok Sabha Election 2024: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के इटावा पहुंचे जहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए मंच पर मुलायम सिंह यादव को याद किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल यादव पर भी निशाना साधा है। दरअसल शिवपाल सिंह यादव की जसवंत नगर में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान जुबान फिसल गई थी और उन्होंने मंच से लोगों से भाजपा को अच्छे मार्जिन से जीतने की अपील कर दी थी।

पीएम मोदी को आई मुलायम सिंह यादव की याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच से कहा कि,”मैं जब इस इलाके में आया हूं, तो मुझे 2019 के चुनाव के पहले की बात याद आ रही है। जब संसद का सत्र चल रहा था और संसद में स्वर्गीय मुलायम सिंह भाषण देने के लिए खड़े हुए। मुलायम सिंह ने 2019 लोकसभा चुनाव से कुछ दिन पहले संसद में कहा था और एक प्रकार से मेरे लिए वो आशीर्वाद बन गया कि मोदी जी आप तो दोबारा जीतकर आने वाले हैं। नेता जी हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन सहयोग देखिए उनके सगे भाई बीजेपी को जिताने की अपील कर रहे हैं। उनके दिल की बात जुबान पर आ गई।”

‘कौन जानता है 2047 में आपका बेटा -बेटी ही CM और पीएम बने’

आगे प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि,”कौन जानता है कि 2047 में आपका बेटा- बेटी ही मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बने। शाही परिवार का वारिस ही मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री बने इस कुप्रथा को इस चाय वाले ने तोड़ दिया है। वैसे ही कभी आएगा देश में एक प्रधानमंत्री होते थे चाय वाले थे और उन्होंने ऐसी कुप्रथा को तोड़ दिया गरीब का बेटा भी मुख्यमंत्री और गरीब की बेटा भी प्रधानमंत्री बन सकती है।”

Read More-‘SC-ST को डरा रही BJP..’जेपी नड्डा और अमित मालवीय के खिलाफ कांग्रेस ने दर्ज कराई शिकायत