‘आज पूरा देश राममय है…’ राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से 11 दिन पहले मेरा व्रत चल रहा है। आजकल पूरा देश राम मय है। प्रभु राम समाज जीवन में सुशासन के ऐसे प्रतीक है जो आपके संस्थान के लिए भी बहुत बड़ी प्रेरणा बन सकते हैं।

135
pm modi on ram mandir

Ram Mandir Inaugration: पूरे देश में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियां चल रही है। अब इसी बीच आज मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंध्र प्रदेश पहुंचे हैं। जहां परउन्होंने राष्ट्रीय सीमा शुल्क, अप्रत्यक्ष कर और नारकोटिक्स अकादमी (NACIN) का उद्घाटन किया और इस दौरान उन्होंने कहा कि आजकल पूरा देश राममय हो गया है। इतना ही नहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामलला की होने वाली प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कहा, राम प्रभु का जीवन विस्तार उनकी प्रेरणा और आस्था भक्ति के दायरे में कहीं ज्यादा है।

मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले पीएम ने रखा 11दिन का व्रत

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, “रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से 11 दिन पहले मेरा व्रत चल रहा है। आजकल पूरा देश राम मय है। प्रभु राम समाज जीवन में सुशासन के ऐसे प्रतीक है जो आपके संस्थान के लिए भी बहुत बड़ी प्रेरणा बन सकते हैं। भगवान राम भरत से कहते हैं कि मुझे विश्वास है तुम कामों को बिना समय गंवाए पूरा करते हो जिसमें लागत कम है। पिछले कई सालों में हमारे सरकार ने लागत पर ध्यान दिया है।”

जीएसटी को लेकर क्या बोले पीएम मोदी

वही पीएम मोदी ने आगे जीएसटी को लेकर बात करते हुए कहा,”हमने GST के रूप में देश को एक नई आधुनिकता दी। 7 लाख तक हमने टैक्स पर छूट दी। इससे करीब ढाई लाख करोड़ की टैक्स की बचत की गई है। आज जब देश का टैक्स देने वाला ये देख रहा है कि उसके टैक्स का सही इस्तेमाल हुआ है तो वो भी आगे बढ़ कर कर दे रहा है। हमने जो कुछ भी जनता से लिया वो ही जनता को समर्पित कर दिया। यही तो सुशासन है।”

Read More-पंजाब के CM भगवंत मान को मिली जान से मारने की धमकी, गणतंत्र दिवस को माहौल खराब करने की दी चेतावनी