कश्मीरी पंडितों को सरहद पार से मिल रही जान से मारने की धमकियां! PM Modi के दौरे से पहले वायरल हुए फोन नंबर

धमकियां, पोस्टर और कर्मचारियों के विवरण को कश्मीरी पंडित कार्यकर्ता और कश्मीरी पंडित संघर्ष समिति के अध्यक्ष संजय टिकू की ओर से सामने लाया गया है।

131
pm news

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर का पीएम मोदी दौरा करने वाले हैं। उससे पहले ही कश्मीरी पंडित कर्मचारियों को सोशल मीडिया और फोन कॉल के जरिए पाकिस्तान स्थित समूह से धमकियां मिलने लगी हैं। धमकियां, पोस्टर और कर्मचारियों के विवरण को कश्मीरी पंडित कार्यकर्ता और कश्मीरी पंडित संघर्ष समिति के अध्यक्ष संजय टिकू की ओर से सामने लाया गया है। टिकू ने कहा कि कश्मीरी पंडितों और कर्मचारियों को विवरण के साथ एक धमकी भरा पोस्ट प्रसारित किया जाता है।

कश्मीरी पंडितों को मिल रही जान से मारने की धमकी

संजय टिकू ने आतंकवादी संगठन टीआरफ को चुनौती देते हुए दावा किया कि, “स्थानीय लोगों के साथ-साथ सरकार भी खतरे को गंभीरता से नहीं ले रही है। पहले कश्मीरी पंडित कर्मचारियों के विवरण के साथ एक धमकी भरा पोस्ट प्रसारित किया जाता है फिर कश्मीर छोड़ने की धमकी के साथ सीधे मोबाइल पर एक वॉइस नोट भेजा जाता है, फिर कश्मीर छोड़ने की धमकी के साथ सीधे मोबाइल पर एक वॉइस नोट भेजा जाता है और भारत सरकार और सुरक्षा एजेंसियां दावा कर रही है कि सब कुछ नियंत्रण में है। स्थानीय लोग नहीं चाहते कि हम वापस लौटे और भारत सरकार हमारी रक्षा करने में विसफल हो रही है।”

इससे पहले भी मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

आपको बता दे इससे पहले 7 फरवरी को श्रीनगर में प्रवासी मजदूरों पर हमले के बाद धमकी भरे पोस्टर सामने आए थे। जिसमें जम्मू कश्मीर सरकार के कश्मीरी पंडित कर्मचारियों को कश्मीर छोड़ने या मौत का सामना करने के लिए कहा गया था। पिछले सप्ताह सामने आए धमकी भरे पोस्ट में कई कर्मचारियों के नाम और फोन नंबर थे और कुछ कर्मचारियों को पाकिस्तान नंबर से फोन पर जान से मारने की धमकी भी मिली थी।

Read More-बेटे के स्कूल में खास मेहमान बनकर पहुंचे पापा Shahrukh Khan, लाडले अबराम ने बजाया गिटार