तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद यूपी पहुंचे नरेंद्र मोदी, साथ में दिखे CM योगी और केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बृजेश पाठक, केशव प्रसाद मौर्य भी दिखाई दिए हैं।

43
PM Modi

PM Modi: तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी आज उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंचे थे। वाराणसी सीट से ही नरेंद्र मोदी ने चुनाव लड़ा था। जहां पर उन्हें जीत भी हासिल हुई थी। अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में किसान सम्मेलन में पहुंचे पीएम मोदी का प्रमुख नेताओं ने जोरदार स्वागत भी किया है। वाराणसी में मिर्जा मुराद में मेहंदी गंज में आयोजित किसान सम्मान सम्मेलन में मंगलवार को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे| तब उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बृजेश पाठक, केशव प्रसाद मौर्य भी दिखाई दिए हैं।

हर हर महादेव के लगे नारे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहुंचते ही हर हर महादेव के नारे भी लगाए गए। इस दौरान प्रधानमंत्री देश के 9.60 करोड़ किसानों के खाते में प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि योजना की 17वीं किस्त के तहत 20000 करोड़ से ज्यादा की राशि अंतरित की। संक्षिप्त संबोधन करते हुए सीएम योगी ने कहा,’पीएम मोदी ने जब लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली और सबसे पहले किसी एक फाइल पर हस्ताक्षर किया तो वह पुनः अन्नदाता किसानों के लिए समर्पित था। वही पीएम मोदी ने कहा,’अपने किसान भाइयों का जीवन आसान बनाने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है काशी की पवित्र भूमि में प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि योजना की सर्टिफिकेट जारी करते हुए गर्व की अनुभूति हो रही है।’

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शेयर की तस्वीरें

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर तस्वीरें शेयर करते हुए कहां है कि,’आज काशी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अन्नदाता किसानों के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि की 17वीं किस्त के तहत 20000 करोड़ से अधिक की राशि 9.3 करोड़ से अधिक किसानों के खाते में डीबीटी के माध्यम से सीधे हस्तांतरित की और अपने उद्बोधन से हम सबको मार्गदर्शन भी किया।’

वही बृजेश पाठक ने कहा आज बाबा विश्वनाथ की पावन धरा पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के उपरांत प्रथम आगमन पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और केशव प्रसाद मौर्य के साथ स्वागत किया।

Read More-प्रियंका गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने के फैसले पर प्रमोद कृष्णम, बोले-‘उन्हें हिंदुओं पर भरोसा नहीं…’