‘दम है तो BJP को प्रयागराज और बनारस में हराकर आओ’,कांग्रेस से खफा ममता बनर्जी ने दिया बड़ा बयान

ममता बनर्जी ने राहुल गांधी का बिना नाम लिए कहा कि कुछ लोग राज्य में सिर्फ फोटो खिंचवाने आते हैं। उन्होंने कहा, कांग्रेस में दम है तो वाराणसी में जाकर बीजेपी को हराकर दिखाएं।

125
mamata banerjee

I.N.D.I.A Seat Sharing: पश्चिम बंगाल में इस समय सीट शेयरिंग को लेकर कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच तनातनी मची हुई है। अब इसी बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है। ममता बनर्जी ने राहुल गांधी का बिना नाम लिए कहा कि कुछ लोग राज्य में सिर्फ फोटो खिंचवाने आते हैं। उन्होंने कहा, कांग्रेस में दम है तो वाराणसी में जाकर बीजेपी को हराकर दिखाएं।

ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर बोला हमला

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बयान देते हुए कहा कि,”मैं कांग्रेस से कहा कि बंगाल में दो सीटें ले लो, लेकिन उन्होंने (कांग्रेस) मना कर दिया। जाओ यूपी के प्रयागराज और बनारस में बीजेपी को हराकर आओ।” ममता बनर्जी ने यह बयान उस समय पर आया है जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी टीएमसी के साथ लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे को लेकर चर्चा कर रही है। जल्द ही समाधान निकल आएगा।

राहुल गांधी ने भी दिया था बड़ा बयान

पश्चिम बंगाल में राहुल गांधी ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि, “ममता बनर्जी भी कह रही है कि वह गठबंधन में है दोनों तरफ से सीटों पर चर्चा जारी है। इसे सुलझा लिया जाएगा।” दरअसल आपको बता दे अभी हाल ही में ममता बनर्जी ने ऐलान किया था कि बंगाल की सभी 42 लोकसभा सीटों पर टीएमसी अकेले चुनाव लड़ेगी।

Read More-साउथ सुपरस्टार थलापति विजय ने राजनीति में रखा कदम, इस पार्टी की तरफ से लड़ेंगे चुनाव