‘BJP के साथ नहीं जाएंगे जयंत चौधरी’, अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल ने किया बड़ा दावा

डिंपल यादव ने कहा कि रालोद के नेता और राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे जिससे किसानों को क्षति पहुंचे।

130
dimple yadav

Up Loksabha chunav 2024: समाजवादी पार्टी के नेता और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने एक बड़ा दावा करते हुए कहा है कि मुझे नहीं लगता जयंत चौधरी बीजेपी के साथ जाएंगे। समाजवादी पार्टी की संसद डिंपल यादव ने राष्ट्रीय लोक दल की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानी एनडीए में शामिल होने की खबरों के बीच बड़ा बयान दिया है। डिंपल यादव ने कहा कि रालोद के नेता और राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे जिससे किसानों को क्षति पहुंचे।

डिंपल यादव ने किया बड़ा दावा

सपा सांसद डिंपल यादव ने कहा कि, “मुझे नहीं लगता जयंत चौधरी बीजेपी के साथ जाएंगे। जिस तरह भाजपा सरकार किसानों के विरुद्ध काम कर रही है। बजट में किसी भी प्रकार की MSP का जिक्र नहीं है। भाजपा के द्वारा हमारे पहलवान बहनों का अपमान हुआ है। मैं नहीं मानती की आरएलडी के नेता जयंत चौधरी इस तरह का कोई भी कदम उठाएंगे जिससे किसानों को नुकसान पहुंचे।”

जयंत चौधरी जी बहुत सुलझे हुए हैं-अखिलेश यादव

वही आपको बता दें उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि,”जयंत चौधरी जी बहुत सुलझे हुए हैं वे राजनीति को समझते हैं। मुझे उम्मीद है कि किसानों की लड़ाई के लिए जो संघर्ष चल रहा है वह उसे कमजोर नहीं होने देंगे।” वही शिवपाल यादव ने कहा कि,”बीजेपी के लोग भ्रमित कर रहे हैं। हम जयंत चौधरी को जानते हैं। वह इंडिया गठबंधन के साथ मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे और बीजेपी को हराएंगे।”

Read More-कुत्ते को बिस्किट खिलाने वाले वीडियो के दावे पर आया राहुल गांधी का रिएक्शन, कहा- ‘मैं कुत्तों के प्रति BJP के जुनून को…’