‘अगर जेल से लॉरेंस बिश्नोई गैंग चला रहा तो क्या कर रही है सरकार…’, कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

वही इस घटना पर गुजरात कांग्रेस की नेता मुमताज पटेल का बड़ा बयान सामने आया है। मुमताज पटेल ने सरकार पर हमला बोलते हुए कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

26
Mumtaz Patel

Baba Siddiqui murder Case: एनसीपी के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पूरे देश की राजनीतिक गरमा गई है। सभी पार्टियों इस हत्याकांड पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का हाथ बताया जा रहा है। वही इस घटना पर गुजरात कांग्रेस की नेता मुमताज पटेल का बड़ा बयान सामने आया है। मुमताज पटेल ने सरकार पर हमला बोलते हुए कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

मुमताज पटेल का बड़ा बयान

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले पर कांग्रेस नेता मुमताज पटेल ने बयान देते हुए कहा कि,”जेल से बैठकर लॉरेंस बिश्नोई अगर गैंग चला रहा तो सरकार क्या कर रही है? बाबा सिद्दीकी को वाई प्लस सुरक्षा दी गई थी और उन्हें 15 दिन पहले ही धमकी मिली थी इतने बड़े नेता की हत्या निश्चित रूप से कानूनी व्यवस्था पर सवाल उठाती है। अगर इतनी कड़ी सुरक्षा वाले नेता सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों का क्या होगा?”

‘ये हर जगह दहशत फैला रहे हैं’

मुमताज पटेल ने आगे कहा कि,”यह जो गैंग है जिसने इस वारदात की जिम्मेदारी ली है वह खुलेआम बिजनेसमैन को धमकी देते हैं। यह हर जगह दहशत फैला रहे हैं। यह गुजरात के जेल में बैठकर ऑपरेट करते हैं तो यह सरकार पर ही सवाल उठाया जाएगा।” आपको बता दे बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया है। बाबा सिद्दीकी बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान के बहुत ही करीबी माने जाते थे। इनकी मौत से सलमान खान को गहरा सदमा लगा है।

Read More-डेटिंग की खबरों को श्रद्धा कपूर ने किया कंफर्म, शादी को लेकर कही ये बात